State

KBC 14: अमिताभ बच्चन इस शख्स के थे कर्जदार, सालों पहले लिया उधार अब सूद समेत किया चुकता

नई दिल्ली,  Kaun Banega Crorepati 14: टेलीविजन का अब तक का सबसे फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ एक बार फिर से अपने नए अंदाज के साथ वापसी कर चुका है। कंटेस्टेंट्स को मालामाल करने वाले इस शो की धनराशि तो लोगों को आकर्षित करती ही है, साथ ही आमिताभ बच्चन से मिलने की चाहत भी उन्हें इस शो में खींच लाती है। शो में सवाल-जवाब के साथ इसमें कंटेस्टेंट और बिग बी के किस्से भी दर्शकों को शो से बांधे रखते हैं। इसी बीच शो में हाॅट सीट पर पहुंचे एक कंटेस्टेंट प्रोफेसर धुलीचंद ने बिग बी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया।

बिग बी की फिल्म देखने के लिए चलना पड़ा मीलों पैदल

प्रोफेसर धुलीचंद ने खेल के दौरान बातचीत में अमिताभ बच्चन को 10 रुपए देने का मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि बिग बी पर उनके 10 रुपए उधार हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं आपकी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखना चाहता था। मैंने किसी तरह 10 रुपये बचाए और सारे कयास लगाने के बाद कि ये पैसे किस तरह फिल्म देखने को काफी रहेंगे, मैं कई मील पैदल चलकर गया। इस पैसे से मुझे टिकट खरीदना था, खाना खरीदना था, अपनी साइकिल को पंप करना था और घर लौटना था।’

धक्का-मुक्की में सिर में लगी चोट

इस दौरान प्रोफेसर ने आगे बताया, ‘फिल्म देखने के लिए लाइन इतनी ज्यादा लंबी थी और भीड़ इतनी थी, मैं 10 रुपए लेकर घंटों लाइन में लगा था, लेकिन जब तक मेरा नंबर आता टिकट की खिड़की बंद हो गई थी।

इसके बाद वहां भगदड़ मच गई और भीड़ हटाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। जब पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो धक्का-मुक्की में मैं जमीन पर गिरा और मेरे सिर में चोट लग गयी।’ ये सुनने के बाद बिग बी ने प्रोफेसर से कहा-अगर किसी दिन उन्हें समय मिला तो वह उनके साथ फिल्म जरूर देखेंगे। इसके साथ ही बिग बी ने धुलीचंद को 10 रुपए का नोट दिया और कहा कि वो ब्याज सहित उनके पैसे वापस कर रह हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker