State

‘मेरा पति नपुंसक वायुसेना में अफसर है, ये बात छिपाकर मुझसे शादी की’ महिला का सनसनीखेज आरोप

वड़ोदरा: गुजरात के वड़ोदरा में एक महिला ने अपने भारतीय वायु सेना अधिकारी पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला के अनुसार, उसका पति नपुंसक है. इस बात को छिपाने और उसे घर से भगाने के लिए हिंसा का सहारा लिया. महिला का आरोप है कि पति ने शादी से पहले और शादी के बाद अपनी नपुंसकता की बात को छिपाया और उससे झूठ बोला.

महिला का नाम मधुमिता डागर है. महिला के पति का नाम ईशान डागर है. ईशान डागर भारतीय वायु सेना में अधिकारी है. महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वड़ोदरा शहर के हरनी थाने में दर्ज अपनी पुलिस शिकायत में महिला ने कहा कि मेरे पति ईशान डागर वड़ोदरा वायुसेना अड्डे पर तैनात स्क्वाड्रन लीडर हैं, और वह नपुंसकता से पीड़ित हैं, जिसके बारे में उन्होंने शादी से पहले जानकारी छिपाई थी और शादी के बाद भी इस समस्या के समाधान के लिए इलाज नहीं करा रहे हैं.

पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने बार-बार उसका शारीरिक शोषण किया, जिसमें 15 फरवरी को उसके साथ मारपीट भी शामिल है, और उसने अपनी शादी की चिंता से आपराधिक शिकायत दर्ज करने के बजाय पुलिस सहायता मांगी. बुधवार को जब उसने दोबारा उसे पीटा तो उसने शिकायत दर्ज करा दी. उसने कहा कि उनकी 2018 में अरेंज मैरिज हुई थी, लेकिन जब से वह वड़ोदरा आए हैं, उसे उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है. पुलिस ने मामले में महिला को प्रताड़ित करने, जानबूझ कर चोट पहुंचाने और अपशब्दों का प्रयोग करने की धाराएं लगाई हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker