State

शादी के कार्ड में दुल्हन के भाई ने छपवा दी ऐसी चीज, पढ़ते ही बौखला गई पुलिस और भेज दिया जेल

Wedding Card: मध्य प्रदेश के दमोह से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, एक शादी के कार्ड में दुल्हन के भाई ने ऐसी चीज छपवा दी कि इलाके में हड़कंप मच गया और उसे जेल जाना पड़ा. पुलिस ने सूबे के मुख्यमंत्री का निज सचिव बताने वाले युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया और इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. उसने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निज सचिव का ताल्लुकात दमोह से है. दमोह के सिविल वार्ड नंबर तीन में रहने वाले आकाश दुबे नाम के एक शख्स की बहन की शादी थी, जिसके आमंत्रण पत्र पर आकाश दुबे ने अपने नाम के आगे पद नाम लिखते हुए निज सचिव माननीय मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शासन लिखा.

शादी के कार्ड पर मचा बवाल

शादी के कार्ड शहर में बांटे गए और इलाके के एसपी राकेश कुमार सिंह को भी आकाश ने आमंत्रण दिया. एसपी को यह बात कुछ हजम नहीं हुई और उन्होंने भोपाल स्तर पर पता किया तो मालूम चला कि इस नाम का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री के स्टाफ में नहीं है. जिसके बाद खुद दमोह एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस को जांच के आदेश दिए तो मामला साफ हुआ कि आकाश दुबे इस पदनाम का दुरुपयोग कर रहा है, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया और धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आकाश को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है.

शख्स ने लिखवा दी ऐसी चीज

देर रात एसपी राकेश कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह का कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है, जिसके कारण मामला बनाया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आकाश लंबे समय से इसी पदनाम का हवाला देकर इलाके में सरकारी अधिकरियों और कर्मचारियों को बेवकूफ बनाता चला आ रहा है. फिलहाल, दमोह पुलिस इस बात को लेकर भी जांच कर रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker