State

Delhi Crimes 2 Reaction: ‘कच्छा बनियान गैंग’ की कहानी लोगों को आई पसंद, शेफाली शाह के धाकड़ अंदाज की हुई तारीफ

नई दिल्ली,  नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के सीजन 2 की घोषणा के बाद से ही फैंस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद अब 8 अगस्त को दिल्ली क्राइम का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। टीजर की तरह ही ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा है। पिछली बार की तरह इस सीजन की कहानी भी सत्य घटनाओं पर आधारित है, जो सीजन 2 का खास आकर्षण है।

दिल्ली क्राइम 2 की कहानी एक ऐसे गैंग पर आधारित है, जो निर्दोष लोगों की हत्याकर लूटपाट करता है और घटना को अंजाम देने का इसका अपना अनोखा तारीका है। ये गिरोह रात के अंधेरे में सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहन कर चोरी करता है और कोई पकड़ न सके इसके लिए पूर शरीर पर तेल लगाकर रखता है। ट्रेलर में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में नजर आ रही शेफाली शाह अपनी टीम के साथ इस गिरोह के बारे में डिस्कस करते हुए नजर आती हैं और इनके क्राइम करने के पैटर्न के कारण इस गिरोह को चड्डी बनियान गैंग नाम देती हैं।

बस ट्रेलर के इसी सीन से दर्शकों ने इस बात का अंदाजा लगा लिया कि दिल्ली क्राइम का सीजन 2 पुलिस की नाक में दम करने वाले रियल लाइफ गिरोह कच्छा बनियान गैंग पर आधारित है। सोशल मीडिया रिएक्श की बात करें तो लोगों ने सीरीज को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं और इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक खतरनाक गैंग, शहर डर के साए में है, क्या डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी टीम आने वाली इस मुसीबत के लिए तैयार है?’

एक अन्य यूजर ने शेफाली शाह का लुक शेयर करते हुए कहा, ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2 का इंतजार नहीं कर सकता।’

सीरीज की कहानी पर बात करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2 चड्डी बनियान गैंग (या कच्छा बनियान गैंग) पर आधारित है, जिसने दिल्ली, यूपी, एमपी, राजस्थान और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में ऑपरेट करना शुरू किया था। वे अपने ऊपर तेल लगाते थे ताकि वे पकड़े न जाए।’

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker