State

Anu Tyagi: श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने नोएडा पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘कहा मुझे पुरुष थाने में रखा गया’

नोएडा की सोसायटी में महिला से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार आरोपित श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। तथाकथित तौर पर भाजपा नेता की पत्नी अनु त्यागी ने मीडिया के सामने आकर नोएडा पुलिस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

एक समाचार टेलीविजन चैनल से बाततीच में आरोपित श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी कहा है कि पति, बच्चों के साथ परिवार के किसी सदस्य की ओर से किसी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है, बच्चों में आपस में लड़ाइयां हो जाती हैं।

नोएडा पुलिस ने किया मानसिक रूप से प्रताड़ित

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कहा कि पुलिस ने मुझे शुक्रवार, शनिवार और रविवार दोपहर तक अपनी कस्टडी में रखा। इस दौरान मुझे पुरुष थाने में रखा गया था। अनु त्यागी का यह भी कहना है कि उनके साथ मारपीट नहीं की गई, लेकिन मानसिक रूप से प्रताड़ित जरूर किया गया। उन्होंने नोएडा पुलिस पर बदसलूकी का भी आरोप लगाया है।

वहीं, फरार भाजपा नेता श्रीकांत की गिरफ्तारी ने बाद नोएडा पुलिस की टीमें रविवार रात को श्रीकांत के पक्ष में आकर सोसायटी में हंगामा करने वाले चार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही हैं। छह आरोपितों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद भी सोसायटी के लोगों में डर है। वहीं, गिरफ्तारी के बाद इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर मीम का दौर भी जारी है।

वहीं, मंगलवार को गौतमबुद्धनगर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Gautam Budh Nagar Police Commissioner Alok Singh) ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि श्रीकांत त्यागी को मेरठ के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों को नोएडा के सेक्टर 93 की ओमेक्स सोसाइटी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

वहीं, नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी और अन्य के खिलाफ एक महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker