State

रंगरेलिया मनाते हुये बंद कमरे में युवती के साथ पकड़े गए कोचिंग वाले सर, वायरल वीडियो में कहा- अब नहीं करेंगे ये वाला काम

ब्रह्मपुर (बक्सर) । बिहार के बक्सर में एक कोचिंग संचालक युवती के साथ बंद कमरे में पकड़ा गया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। खबर के मुताबिक जिले के ब्रह्मपुर के स्थानीय गांव में एक कोचिंग संचालक शिक्षक के विवाहित युवती से दुराचार करते हुए रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद कुछ लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया लेकिन, दुराचारी शिक्षक ने अपने कुकर्म पर पर्दा डालने के लिए मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव में कोचिंग चलाने वाला एक प्राइवेट शिक्षक ब्रह्मपुर थाना से कुछ ही दूरी पर एक मकान में रात के समय अक्सर महिलाओं को साथ लेकर आता था। उसके कुकर्म की जानकारी लोगों को पहले से ही हो गई थी। थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की रात भी एक विवाहित युवती के साथ घर में आया। पहले से ही मौके की तलाश में कुछ लोगों ने दुराचार करते हुए उस शिक्षक को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

शिक्षक की धुनाई की घटना का बकायदा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में जारी भी कर दिया गया। उन्होंने बताया कि लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी। उल्टे शिक्षक ने अपने कुकर्म पर पर्दा डालने के लिए मारपीट करने और युवती से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध ब्रह्मपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वायरल वीडियो में शिक्षक की करतूत उजागर

घटना की वायरल वीडियो में कोचिंग संचालक शिक्षक की काली करतूत पूरी तरह से उजागर हो गई है। घटना में खुद को दोषी बताते हुए वह बार-बार माफी मांग रहा है और इस तरह की गलती नहीं करने की दुहाई देते हुए पैर भी पकड़ रहा है। पुलिस भी इस बात को अच्छी तरह से समझती है कि कोचिंग संचालक शिक्षक द्वारा कुकर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया और अपनी करतूत पर पर्दा डालने के लिए उसने प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना अध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने भी स्वीकार किया कि शिक्षक दुराचारी है लेकिन पुलिस को सूचना न देकर लोगों ने गलती की है। लड़की का शिक्षक से नजदीकी रिश्ता है। इसलिए लड़की द्वारा किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है।

शर्मनाक करतूत से आजिज आ चुके थे लोग

प्राइवेट शिक्षक थाना से कुछ ही दूरी पर अक्सर महिलाओं के साथ आकर रंगरेलियां मनाता था। शर्मसार करने वाली इस घटना से आसपास के लोग आजिज आ चुके थे। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार समझाने के बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आता था। इसलिए शिक्षक की शर्मनाक करतूत से सामाजिक स्तर पर ही उसे सबक दी गई लेकिन मामला उल्टा पड़ गया और दुराचारी शिक्षक बच निकला। सच्चाई जानने के बाद भी अब देखना यह है कि पुलिस इस शर्मनाक घटना में किस तरह का न्याय करती है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker