Varanasi

जनसंचार एवं मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में हिण्डाल्को ने लहराया परचम, मिला फेम नेशलन अवार्ड

सोनभद्र / सुशील कुमार गुप्ता

रेणुकूट विश्व की प्रतिष्ठित एल्युमीनियम उत्पादक कंपनी हिण्डालको रेणुकूट ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर का पुरस्कार प्राप्त कर आदित्य बिड़ला ग्रुप का नाम रोशन किया है। हिण्डाल्को को जनसंचार एवं मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर फेम (फेडरेशन ऑफ एक्सीलरेटेड एंड मास एम्पावरमेंट) नेशनल अवार्ड प्रदान किया गया है।

दिल्ली के होटल लीला में आयोजित समारोह में देश की लगभग 100 से अधिक जानी-मानी प्रतिष्ठित कंपनियों ने प्रतिभाग किया था जिसमें एनटीपीसी, अडानी ग्रुप, वेदांता, रिलायंस, एनसीएल, लैंको, इफको, एचयूएल ने अपनी हिस्सेदारी निभाई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत एवं लोकसभा सदस्य श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने जनसंपर्क एवं मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए हिण्डाल्को के मुखिया एन. नागेश को पुरस्कृत किया एवं भूरी-भूरी प्रशंसा की।

इस मौके पर हिण्डाल्को जनसंपर्क विभाग के प्रमुख यशवंत कुमार भी मौजूद रहे। इस अवसर पर हिण्डाल्को जनसंपर्क विभाग को मीडिया प्रबंधन को लेकर नए कीर्तिमान स्थापित करने एवं जिले से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर विशिष्ट पहचान दिलाने के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर समारोह के मुख्य वक्ता श्री नागेश ने हिण्डाल्को की उपलब्धियों को लेकर विस्तार में अपनी बात रखी साथ ही आज के दौर में मीडिया मैनेजमेंट की अहम भूमिका पर भी प्रकाश डाला।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker