CrimeState

चौका पर बैठी दुल्‍हन की वायरल हो गई लव स्‍टोरी… शादी के मंडप से गिरते-पड़ते भागा दूल्‍हा… प्रेमी ने कर दिया बड़ा खेल

रांची,  झारखंड के गिरिडीह से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक होटल में चल रहे शादी समारोह में सिंदूरदान से ऐन पहले दुल्‍हन की लव स्‍टोरी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद दूल्‍हा शादी मंडप से फरार हो गया। पुलिस के बीच-बचाव और परिजनों के लाख मनाने के बाद भी वह शादी करने को राजी नहीं हुआ। अंतत: शादी टूट गई।

बेंगाबाद के दूल्हन की प्रेमकथा सुन शादी के मंडप से फरार हुआ दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी के प्रेम प्रसंग से काफी आहत था। उसने दूसरे युवक से उसका चक्‍कर चलने की जानकारी मिलने पर दुल्‍हन के परिवार पर धोखा देने का आरोप लगाया। हालांकि, लोगों ने उसे शादी करने के लिए मनाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह अपने फैसले से टस से मस नहीं हुआ और शादी छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

जानकारी के मुताबिक मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा स्थित मिड वे ग्रीन होटल का है। जहां शादी समारोह में खलल की सूचना पर बेंगाबाद थाना के इंस्पेक्टर कमलेश पासवान, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, बिकेश मेहरा, सुनील सिंह आदि पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की पूरी कोशिश की। मौके से कुछ लोगों को थाना भी लाया गया। लेकिन, सब बेनतीजा रहा। दूल्‍हा किसी कीमत पर विवाह के लिए राजी नहीं हुआ।

माहुरी वैश्य समाज के लोगों ने इस दौरान समाज की भी दुहाई दी, लेकिन दूल्‍हा समझौता करने को कतई तैयार नहीं था। दोनों पक्षों के नाता, रिश्तेदारों की उपस्थिति में सुलह का प्रयास भी निष्‍फल हो गया। माैके से फरार दूल्हा ने बाद में अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया, जिससे कोई निर्णय नहीं लिया जा सका। बताया गया कि सरिया अनुमंडल क्षेत्र की एक युवती की शादी गिरिडीह के कृष्णानगर इलाके के एक युवक के साथ तय हुई थी।

शादी के लिए मिड वे ग्रीन होटल बुक किया गया, जहां सोमवार रात शादी समारोह पूरी तैयारी के साथ आगे बढ़ रहा था। बरातियों और अतिथियों का स्वागत-सत्‍कार और खानपान के बीच मंडप में दूल्‍हा-दुल्‍हन की शादी की मांगलिक रस्में चल रही थीं। तब सिंदूरदान से थोड़ी देर पहले दूल्हा के परिवार को दुल्‍हन के प्रेम प्रसंग का पता चला। किसी ने दूल्‍हे के परिजन के मोबाइल पर एक वायरल वीडियो भेजकर युवती की पुरानी लव स्‍टोरी की पोल खोल दी।

दुल्‍हन के वीडियो की जानकारी जब दूल्हे को हुई तो आनन-फानन में वह शादी मंडप से रस्‍में छोड़कर निकल गया। तब मौके पर ही बराती-सराती के बीच कहासुनी होने लगी। इस क्रम में किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस शादी समारोह से दूल्‍हा के पिता समेत कई बरातियों को पकड़कर थाना ले गई। लेकिन, बात नहीं बनने पर आखिरकार शादी टूट गई। पुलिस ने बताया कि वधू पक्ष से थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker