CrimeState

बेटी को पेट में दर्द होने पर अस्पताल ले गई, सच पता चलने पर माथा पकड़कर बैठ गई मां

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की के पेट में अचानक दर्द उठा और उसकी मां आनन-फानन में अस्पताल ले गई. मगर डॉक्टरी जांच में जब सच का पता लगा तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, मामला रेप से जुड़ा है. दिल्ली में 12 साल की लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार ही है जो एक फंक्शन में उसके घर आया था और फिर यह सब कुछ हुआ था.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा कि सब्जी मंडी पुलिस थाने में एक महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 और धारा 6, POCSO अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी 12 साल की बेटी के साथ उसी के 16 साल के रिश्तेदार द्वारा बलात्कार किया गया था. घटना पिछले साल नवंबर की है, जब आरोपी एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने दिल्ली आया था.

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला को इसकी जरा भी भनक नहीं थी. मगर जब रेप के कुछ समय बाद लड़की के पेट में दर्द उठा तो उसकी मां उसे तुरंत अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती पाया. इसकी सूचना फिर पुलिस को दी गई. मां की शिकायत के आधार पर रेप का मामला दर्ज किया गया और फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि इससे पहले दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी थी.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker