CrimeState

प्रिंसिपल क्लास में टीचर के साथ करने लगा गंदा काम, बच्चे की पड़ गई नजर; पीटकर किया अधमरा

धनरुआ (पटना) : पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र के वीर महादेव बाजार स्थित एक निजी विद्यालय के प्रिंसिपल ने यू केजी के छात्र की बेरहमी से डंडे से पिटाई कर अधमरा कर दिया। बच्चे को इस लिए पीटा गया, क्योंकि उसने स्कूल के कंप्यूटर रूम में एक महिला शिक्षक के साथ प्रिंसिपल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। छात्र ने यह बात अपने घर में बता दी। बच्चे को पीटने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। यह देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और स्कूल पहुंच आरोपित को पकड़ जमकर धुनाई कर दी। हालांकि, मौका देख आरोपित फरार हो गया।

गंभीर चोट से घायल बच्चे का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है। सदमे के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रहा। बालक के पिता ने स्कूल के प्रिंसिपल पर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है। थानेदार दीनानाथ सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो को देख पुलिस ने स्कूल पहुंचकर जांच की है। आरोपित प्रिंसिपल विकास कुमार की पहचान हो गई है। वह जहानाबाद के ओकरी के मड़ई गांव के सुदामा प्रसाद का पुत्र है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यू केजी का छात्र छह वर्षीय दिलखुश देवदहा पंचायत के बरबीघा गांव के खाद दुकानदार टूटू कुमार का पुत्र है। शनिवार की दोपहर विद्यालय की छुट्टी होने पर वह घर जाने लगा। यह देख स्कूल का प्रिंसिपल विकास कुमार अचानक आपे से बाहर हो गया। स्कूल के कम्प्यूटर रूम में डंडे से उसकी पिटाई करने लगा। यह देख अन्य बच्चे सहम गए।

पीड़ित बच्चे के पिता टूटू कुमार ने बताया कि बीते गुरुवार को आरोपित प्रिंसिपल विकास कुमार को दिलखुश ने स्कूल के कंप्यूटर रूम में एक महिला शिक्षक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने घर में आकर यह बात बताई थी। उसी दिन से विकास बच्चे पर कड़ी निगाह रखने लगा। शनिवार को स्कूल से घर जाने के दौरान बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker