VideoWorld

VIDEO: डरा चेहरा, कांपता बदन और मालिक के हाथ को पकड़े पैर! कुत्ते को पहली बार नहाते देख आ जाएगी हंसी

कुत्तों को नहाना (Puppy’s first bath video) कितना बेकार लगता है ये वो लोग बकूबी जानते हैं जो कुत्ता पालते हैं. इसके साथ वो ये भी अच्छे से जानते हैं कि उनकी इच्छा के विरुद्ध जब उन्हें नहलाया जाए तो कितना मुश्किल होता है. जब कुत्ते बड़े हो जाते हैं तो धीरे-धीरे उन्हें एहसास हो ही जाता है कि अब वो नहाने से नहीं बच सकते मगर जब वो छोटे रहते हैं तो नहाने का डर उनमें साफ दिखता है. हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो वायरल (Puppy taking bath viral video) हो रहा है जिसने पहली बार बाथटब में कदम रखा है.

https://twitter.com/buitengebieden/status/1526432605658574848?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1526432605658574848%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fajab-gajab%2Fviral-puppy-taking-bath-first-time-cute-expression-viral-video-ashas-4260132.html

वीडियो शेयर किया

जानवरों से जुड़े अपने अमेजिंग वीडियोज (Amazing animal videos) के लिए फेमस ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो की खासियत ये है कि इसमें एक प्यारा सा कुत्ते का बच्चा (Puppy bathing video) है जो पहली बार नहाने के अनुभव से इतना डरा है कि वो मालिक से चिपक गया है.

पहली बार नहाते कुत्ते को देख हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पपी का पहला बाथ. इसमें एक कुत्ते के बच्चे को उसका मालिक नहला रहा है. अचानक कुत्ता उसके हाथ पकड़ लेता है और काफी डरा-सहमा नजर आ रहा है. उसकी शकल देखकर आपको उसके ऊपर दया भी आएगी और हंसी भी खूब आएगी. उसके रिएक्शन के लग रहा है कि वो किसी भी तरह बाथटब से बाहर निकलना चाहता है.

लोगों ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. 1 लाख से ज्यादा व्यूज इस वीडियो को मिल चुके हैं जबकि 16 हजार से ज्यादा लाइक्स इस वीडियो के फिलहाल हैं. बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. ज्यादातर लोग तो अपने कुत्तों को नहलाते हुए फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जिनके देखकर ट्विटर यूजर्स प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

एक शख्स ने बताया कि जिस जानवरों के डॉक्टरों को अपने कुत्ते को दिखाता था, उसने कहा था कि कुत्तों को तभी नहलाना चाहिए जब बहुत जरूरी हो. नहीं तो बारिश का पानी ही उन्हें साफ करने के लिए काफी होता है. कई लोगों को कुत्ते का रिएक्शन देखकर प्यार आ रहा है तो बहुत से लोग मालिक को देखभाल करने की सलाह दे रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि अगर कुत्ते को बाथटब में खड़ा करने की जरूरत पड़े तो उसमें एक मैट जरूर बिछा देनी चाहिए जिससे उसके पैर ना फिसलें.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker