Saturday, May 21, 2022
HomeVideoVIDEO: गुजरात में बुलडोजर देखकर खुद को रोक नहीं पाए ब्रिटिश PM...

VIDEO: गुजरात में बुलडोजर देखकर खुद को रोक नहीं पाए ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन, जेसीबी पर चढ़कर ऐसे दिया पोज

पंचमहल (गुजरात ) . ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British Prime Minister Boris Johnson) को अपनी गुजरात (Gujarat) यात्रा के दौरान बुलडोजर पसंद आ गया और वे खुद को रोक नहीं पाए. वे सीधे जाकर ड्राइवर सीट पर बैठ गए, इसके बाद वे बुलडोजर के गेट पर खड़े हुए और मीडिया की ओर देखते हुए हाथ हिलाया. इस घटना का वीडियो सोशल मी‍डिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके कॉ‍न्फिडेंस और खुशी को यूजर्स ने पसंद किया है. वे गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Chief Minister Bhupendra Patel) के साथ गुरुवार को पंचमहाल के हलोल जीआईडीसी में जेसीबी कारखाने का दौरा कर रहे थे.

जॉनसन, गुरुवार सुबह ही भारत पहुंचे हैं. उनके अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचने के बाद से जोरदार स्‍वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनकी आगवानी राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने की. इस मौके पर कई मंत्री और अफसर मौजूद रहे. इसके बाद एयरपोर्ट से होटल तक के चार किमी के सफर में भी उनका स्‍वागत किया गया.
- Advertisement -

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने बिजनेस टाइकून गौतम अडानी से मुलाकात की. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने बोरिस जॉनसन का वीडियो जारी किया है. प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपनी भारत यात्रा के जरिए आपसी संबंधों को बढ़ावा देने, यूके के कारोबार के लिए बाधाओं को कम करने और रोजगार व विकास को बढ़ावा देंगे.

- Advertisement -

उनकी यात्रा पर गौतम अडानी (Gautam Adani) ने ट्वीट किया ‘ अडानी मुख्‍यालय में गुजरात की यात्रा करने वाले पहले ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की मेजबानी करने के लिए सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं. जलवायु और स्थिरता एजेंडा के मुद्दे पर सहयोग देते हुए खुश हूं. हमारा फोकस नवीकरणीय ऊर्जा पर ध्‍यान देने के साथ ही ग्रीन H2 और नई ऊर्जा पर होगा. हम ब्रिटिश कंपनियों के साथ रक्षा और एयरोस्पेस प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में सह-निर्माण के लिए काम करेंगे. गौतम अडानी ने अपने ट्वीट में आत्‍मनिर्भर भारत हैश टैग को भी जोड़ा है.

hind morcha news app

Most Popular