World

34 की उम्र में बन गई नानी ! दिखने में मां नहीं बेटी की सहेली लगती है महिला

मां-बेटियों (Mother-Daughter) के बीच की बॉन्डिंग कुछ अलग ही होती है. वे न सिर्फ अपने सीक्रेट शेयर कर लेती हैं बल्कि एक-दूसरे की ज़िंदगी के लिए उनके बेहतर सलाह कहीं मिल नहीं सकती. इंग्लैंड (Shropshire, England) में मां-बेटी की एक ऐसी जोड़ी है, जो देखने में भी लगभग बराबर ही लगती है.

34 साल की क्लेयर मिलनर (Clare Milner) और उनकी बेटी 18 साल की बेटी एल्सी (Elisse) के मिलते-जुलते लुक्स उन्हें खासी सुर्खियां दिला रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि उनके बच्चों में भी कोई खास अंतर नहीं है. यही वजह है कि देखने वाले भी कनफ्यूज़ हो जाते हैं कि वे मां-बेटी हैं या फिर सहेलियां.

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक क्लेयर मिलनर (Clare Milner) कहती हैं कि उन्हें अक्सर उनकी 18 साल की बेटी की बहन मान लिया जाता है. उन्हें आपस का ये रिश्ता काफी अच्छा लगता है.

हाल ही में क्लेयर की बेटी एल्सी ने एक बच्चे को जन्म दिया है. इससे करीब एक साल पहले उनकी मां ने एक बेटे को जन्म दिया था. ऐसे में दोनों का अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर निकलना लोगों के लिए बेहद अजीब होता है.

उनके पहले से ही 3 बच्चे थे और अब लुकस के जन्म के बाद वे 4 बच्चों की मां बन चुकी हैं. वहीं उनकी बेटी एक रिलेशनशिप के बाद प्रेगनेंट हो गई और उसने अकेले ही बच्चे को जन्म देने का फैसला लिया.

वे कहती हैं कि अक्सर उन्हें लोग अपनी पोती की मौसी समझ बैठते हैं. उनके बेटे लुकस के जन्म के कुछ महीने बाद ही उनकी बेटी भी प्रेगनेंट हो गई थी. अब उनकी पोती हंटर और बेटा लुकस करीब-करीब एक ही उम्र के हैं.

मां-बेटी के लिए शुरुआत में ये थोड़ा मुश्किल था, लेकिन बाद में उन्होंने इस परिस्थति को अपना लिया. एक साथ बच्चे को जन्म देने से उनका रिश्ता काफी मजबूत हुआ है. मां क्लेयर अपनी बेटी की परिस्थितियों में उसकी मदद करती हैं.

मां क्लेयर का कहना है कि लोग अक्सर उन्हें बच्चे की मौसी समझ लेते हैं या फिर उन्हें लगता है कि मेरी पोती भी मेरी ही बेटी है. किसी को इसका अंदाज़ा भी नहीं होता बच्चे दरअसल मामा और भांजी हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker