Saturday, May 21, 2022
HomeWorld20 औरतों को एक साथ धोखा दे रहा था शख्स, सोशल मीडिया...

20 औरतों को एक साथ धोखा दे रहा था शख्स, सोशल मीडिया के एक वीडियो ने उठा दिया राज़ से पर्दा

सोशल मीडिया का असली काम अंजान लोगों को मिलाना है मगर सोशल मीडिया पर हकीकत में ऐसा कम ही देखने को मिलता है. पर इन दिनों न्यू यॉर्क (New York) के टिकटॉक स्पेस पर ऐसी हलचल मची है कि उसे देखकर लग रहा है वाकई सोशल मीडिया के पास ये ताकत है कि वो अंजान लोगों को जोड़ दे.

दरअसल, एक वायरल वीडियो के चलते अमेरिका के न्यूयॉर्क (New York, America) की कुछ महिलाओं को पता चला कि वो सभी एक ही शख्स को डेट (Multiple women dated single man) कर रही हैं.

- Advertisement -

द इंडिपेंडेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस पूरी घटना की शुरुआत होती है टिकटॉक पर वायरल एक वीडियो (Tiktok video revealed truth of man dating multiple woman) से.

- Advertisement -

पिछले मंगलवार को टिकटॉक यूजर मिमी शाओ (Mini Shou) ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने बताया कि वो कैलेब नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी मगर अचानक से वो गायब हो गया और घोस्टिंग (Ghosting) करने लगा. घोस्टिंग का अर्थ होता है अचानक किसी से सारे संपर्क तोड़ लेना और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं देना.

वायरल वीडियो से पता चला शख्स के राज का पता

अपने वीडियो में मिमी ने गौर किया कि कई महिलाएं पूछ उससे पूछ रही हैं कि क्या वो वेस्ट एल्म कैलेब नाम के शख्स का जिक्र कर रही हैं. मिमी को समझ आ गया कि वो किसी दूसरे कैलेब की बात कर रही हैं मगर उन्हें अचानक से इंटरेस्ट जागा कि एक साथ इतनी महिलाएं एक ही नाम के शख्स के बारे में क्यों पता लगाना चाहती हैं.

तब उन्होंने एक वीडियो बनाया और महिलाओं को सचेत किया कि वेस्ट एल्म कैलेब नाम के एक शख्स से दूर रहें, ये चीटिंग कर रहा है. आपको बता दें कि शख्स को वेस्ट एल्म कैलेब नाम इसलिए दिया गया क्योंकि वो एक फर्निचर कंपनी में काम करता था जिसका ऐसा ही नाम था.

एक साथ करीब 20 महिलाओं को डेट कर रहा था शख्स

बहरहाल, इस वीडियो के वायरल होने के बाद न्यूयॉर्क सिटी की करीब 20 महिलाओं की आंखों पर से झूठ का पर्दा हट गया. जब उन्होंने इस वायरल वीडियो को देखा तो वो समझ गईं कि वे सभी एक ही शख्स से डेट कर रही थीं जिसका नाम वेस्ट एल्म कैलेब बताया जा रहा है. शख्स ने उन सबके साथ डेटिंग की और अचानक से ही गायब हो गया, कोई जानकारी नहीं दी कि वो कहां जा रहा है.

सोशल मीडिया पर #WestElmCaleb हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई महिलाओं ने अपना वीडियो शेयर कर लोगों को जानकारी दी कि वो उसी शख्स को डेट कर रही हैं.

hind morcha news app

Most Popular