Friday, January 21, 2022
HomeWorldहैवानियत! प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ाता था पति, पत्नी पहुंची कोर्ट, जब्त...

हैवानियत! प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ाता था पति, पत्नी पहुंची कोर्ट, जब्त करवा दी बत्तीसी

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की एक महिला ने अप्राकृतिक सेक्स (Unnatural Sex) के आदी पति की बत्तीसी जब्त कराई है. महिला का पहले तलाक हो चुका है. उसने खुद से 27 साल बड़े आदमी से दूसरी शादी की थी. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि वह अननेचुरल सेक्स करने का आदी है.

शादी की पहली रात को ही उसने गलत तरीके से संबंध बनाए. जब उसने मना किया तो पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी. 67 साल का आरोपी गुजरात का बड़ा ज्वेलर है. पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने कुछ दिनों पहले ही इंदौर के महिला थाने में मामला दर्ज कराया था.

महिला का कहना है कि पिछले साल अक्टूबर में उसकी शादी हुई थी. पति ने बताया था कि कोरोना से उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई है. महिला भी तलाकशुदा थी, तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया. लेकिन, सुहागरात को ही पति ने ऐसी हरकत कर दी कि महिला हैरान रह गई.

पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

महिला का आरोप है कि पति ने ना सिर्फ उसके साथ अननेचुरल सेक्स किया, बल्कि उसके पूरे शरीर को अपने दांतों से काटा. प्राइवेट पार्ट पर भी दांत गड़ा दिए. महिला ने इसका विरोध भी किया, तो पति ने उसे धमकी दी. पति के जुल्म से परेशान महिला गुजरात से भागकर अपने घर इंदौर चली आई और पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के दांत नकली हैं. नकली दांत से वह उसके शरीर पर काटा करता था.पुलिस ने केस दर्ज किया तो आरोपी पति अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गया, लेकिन अदालत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसकी अर्जी खारिज कर दी. पुलिस ने जब महिला का मेडिकल कराया तो घावों की पुष्टि हुई.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसकी नकली बत्तीसी जब्त की. इतना ही नहीं पीड़ित पत्नी ने जिला न्यायालय से कहा है कि उसके पति को आसानी से ना छोड़ा जाए. उसे कड़ी से कड़ी से सजा दी जाए. उसका पति हैवान है. पीड़िता की शिकायत के बाद ही पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया था और मंगलवार को न्यायालय में पेश किया था.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular