World

सौतेली बेटी के साथ शारीरिक संबंध के बारे में खुलासा करने के बाद, अब एरल मस्क ने बेटे के बारे में कही ये बात

Errol Musk father of Elon Musk : एलन मस्क के पिता एरल मस्क ने अबकी बार उनके बारे में कहा है कि एलन मस्क के अरबपति होने पर मुझे गर्व नहीं है, क्योंकि उनके यहां तक पहुंचने में पूरे परिवार का योगदान है. उनकी इस यात्रा में पूरे परिवार ने लंबे समय तक योगदान दिया है. यहां तक कि एलन मस्क को भी अपने करियर में प्रगति के आस्ट्रेलिया के रेडियो ‘द काइल एंड जैकी ओ शो’ को दिए अपने 20 मिनट के इंटरव्यू में 76 वर्षीय एरल मस्क ने बताया कि एलन मस्क की उपलब्धियों को लेकर वह खुश नहीं है. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक लंबी यात्रा का परिणाम है. यह सब एक दिन में संभव नहीं हुआ है. हां, इतना जरूर कहूंगा कि एलन मार्क से ज्यादा आगे चले गए हैं

एरल मस्क ने यह भी बताया कि एलन को खुशी नहीं होती है, क्योंकि यह सब कंपनियों के शिड्यूल के कारण संभव हुआ है. एरन मस्क ने आगे बताया कि आज वो जहां पर हैं, पांच साल पहले वहां तक पहुंच जाना चाहिए था.
उन्होंने कहा कि एलन मस्क स्पेसएक्स की प्रगति से निराश हैं. वे स्पेस एयरक्राफ्ट काफी समय पहले लॉन्च करना चाहते थे. इसलिए वे इसको प्रगति को लेकर नाखुश हैं.

बता दें, एरल मस्क ने 1970 में मॉडल मेये हाल्डेमन से शादी की जिनसे तीन संतानें पैदा हुईं. जिनका एलन, किंबाल और टोस्का है. इसके बाद दोनों के बीच रिश्तों में दरार आ गई और वो अलग हो गए. उसके बाद एरल ने एक विधवा से शादी कर ली, जिनका नाम हेड बीजुईडेनहाउट था. इस विधवा महिला के साथ पहले से ही दो बच्चे थे.

एरल ने बताया कि वे अभी भी एलन को एक बच्चे के तौर पर समझते हैं. लेकिन हम समझते हैं कि वो हमारा परिवार है. एलन अब 50 साल के हो गए हैं, लेकिन वो हमारे लिए एक बच्चे की तरह हैं. लेकिन उनकी उम्र 50 साल हो गई है. मेरा मतलब यह है कि वो अब उम्र अब ज्यादा हो चुकी है.

इंटरव्यू के दौरान एरल मस्क ने एलन मस्क के लुक के बारे में भी बात की.

एरल मस्क से जब एलन मस्क के शर्टलेश होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एलन बहुत मजबूत हैं, लेकिन उनका खानपान कम अच्छा है. मैंने उन्हें उस चीज को खाते हुए देखा है जिसके विज्ञापन किया जाता है. वे गारसोनिया कैंबोजियास का सेवन करते हैं, इससे आपका वजन कम होता है.

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें अपने 49 वर्षीय बेटे पर गर्व है.

उन्होंने अपनी बेटी किंबाल के बारे में भी बताया कि वो अपनी शादी क्रिस्टियाना वाइली से बहुत खुश है, क्योंकि वो दोनों एक साथ काफी समय व्यतीत किए हैं.  उन्होंने बताया कि एलन अभी भी सिंगल हैं, उन्हें अपने पार्टनर की तलाश है. उन्हें एक ऐसी पार्टनर चाहिए जो उनकी सभी गंदी आदतों को छुड़ा दे. लेकिन यह काम आसान नहीं है.

जबकि, एलन एक दस वर्षीय बेटे के बाप हैं जो उनकी ही कंपनी न्यूरालिंक में काम करने वाली एक 36 वर्षीय महिला से पैदा हुए हैं. एरल ने हाल ही में यह बताया था कि उनकी 35 वर्षीय सौतेली बेटी से उनके शारीरिक संबंध थे, जिससे 2017 में एक बेटा पैदा हुआ, जिसकी उम्र अभी पांच साल है. हालांकि, एलन मस्क के अपने पिता के साथ बहुत अच्छे संबंध नहीं रहे हैं. एलन मस्क ने अपने पिता को एक भयानक इंसान के तौर पर वर्णित किया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker