Wednesday, January 19, 2022
HomeWorldशादी के लिए लड़का देखने गई थी दूसरे शहर, लग गया Lockdown;...

शादी के लिए लड़का देखने गई थी दूसरे शहर, लग गया Lockdown; उसके बाद आया ट्विस्‍ट

बीजिंग: कोरोना (Covid-19) के बाद दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा. इस दौरान कई तरह के मामले सामने आए. लेकिन चीन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. दरअसल चीन की एक महिला अनजान शख्स से मिलने उसके घर पहुंची थी, तभी सरकार ने शहर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. इस वजह से महिला वहां फंस गई.

चीन के झेंगझौ शहर का है मामला

जानकारी के अनुसार, ये मामला चीन के झेंगझौ शहर का है. वांग नाम की महिला ने शंघाई के ‘द पेपर’ को बताया कि वो शख्स से मिलने पहुंची थी. लेकिन शहर में लॉकडाउन लग गया. लॉकडाउन के चलते किसी को कहीं जाने की अनुमति नहीं थी, जिसके बाद मजबूरन उसे अनजान शख्स के साथ ही कुछ दिनों तक रहना पड़ा. इस दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई.

शादी के लिए लड़के देखने गई थी महिला

वांग ने बताया कि उसके पेरेंट्स शादी के लिए लड़के देख रहे हैं. उन्होंने वांग के लिए 10 लड़कों को पसंद किया, जिनसे मिलने के लिए ही वांग झेंगझौ शहर गई थी. इन्हीं में से एक लड़के ने अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाने के लिए उसे अपने घर डिनर के लिए बुलाया था.

अचानक पूरे शहर में लग गया लॉकडाउन

वांग ने कहा कि शायद किस्मत में कुछ और ही लिखा था और पूरे शहर में लॉकडाउन लग गया. इस वजह से उसे शख्स के साथ उसके घर में ही रुकना पड़ गया. वांग ने इन सभी दिनों के कुछ छोटे-छोटे वीडियो भी बनाए हैं. इसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे वो शख्स उनके लिए खाना बनाता है. घर का काम करता है और जब वांग सो रही होती है तो वो अपना लैपटॉप लेकर ऑफिस का काम करता है.

खाना बनाकर शख्स ने कर लिया इंप्रेस

वांग ने बताया कि ये शख्स हर चीज में परफेक्ट है लेकिन कम बोलता है. जबकि वांग को ज्यादा बोलने वाला पार्टनर चाहिए. उसने कहा कि ‘ वो खाना भले ही ठीक-ठाक बनाता है. लेकिन उसे खाना बनाने का बहुत ही शौक है. और यही बात मुझे उसकी बहुत अच्छी लगी. हालांकि ये शख्स मुझे काफी पसंद आ गया है.’

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular