World

शख्स के घर डेट पर गई महिला भूल आई अपनी ब्रा, अगले दिन गलती से उसे भेजा ऐसा मैसेज जिससे खुल गई पोल

इन दिनों डेटिंग (Dating experience) कल्चर बहुत कॉमन हो गया. पुरुष हो या स्त्री, हर कोई अपने पार्टनर का चुनाव बहुत सोच समझकर करता है. अब अमूमन लोग डेटिंग साइट्स (Dating Sites) पर एक दूसरे से मिलते हैं और और फिर उनके साथ पहले ऑनलाइन चैंटिंग करते हैं और अगर एक दूसरे के प्रति कंपैटेबल होते हैं तो फिर मिलना जुलना भी शुरू हो जाता है.

हाल ही में एक कपल ने भी ऐसे ही मिलना जुलना शुरू किया और लड़की एक दिन शख्स के घर डेट पर पहुंची. मगर डेट के अगले दिन उसने जो मैसेज शख्स को किया वो काफी चौंकाने (Weird Dating Experience) वाला था.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉकर क्रिस (Kris) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे वो एक महिला को डेट कर रहा है और उसने उसे अंजाने में एक मैसेज भेज दिया जो शायद वो अपने किसी दोस्त को भेजना चाह रही थी.

क्रिस इस मैसेज को देखकर काफी खुश है मगर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ये उसने जानबूझकर किया और इस मैसेज से उसकी पोल (Woman’s secret revealed in message) खुल गई है.

महिला ने मैसेज पर खोल दिया अपना राज

क्रिस ने बताया कि उसने एक महिला के साथ रात गुजारी जिसको वो कुछ दिनों से डेट कर रहा है. अगले दिन महिला ने क्रिस को को एक मैसेज गलती से भेजा जो शायद वो अपने दोस्त को भेजना चाह रही थी. मैसेज पर लिखा था- “मैंने उसके घर पर अपनी ब्रा (Woman intentionally left bra at lover’s home) छोड़ दी है जिससे वो अब मुझे कॉल कर इस बात को बताने पर मजबूर हो जाएगा.

मुझे लगता है कि मुझे प्यार हो गया है. तुम्हारी रात कैसी थी.” क्रिस इस मैसेज को पढ़कर दंग तो हुए मगर उन्हें खुशी भी हुई कि महिला उनसे प्यार करने लगी हैं. उन्होंने मैसेज के जवाब में लिखा- “मेरी रात को काफी अच्छी थी क्योंकि मैंने तुम्हारे साथ वक्त बिताया था. मुझे लगता है ये मैसेज मेरे लिए नहीं है वैसे.” क्रिस के जवाब को देखकर महिला ने तुरंत मैसेज किया- “हे भगवान, इस मैसेज को इग्नोर कर दो, मुझे बहुत शर्मिंदगी मेहसूस हो रही है.”

लोगों को दिखी महिला के मैसेज के पीछे चालाकी

यूं तो क्रिस का वीडियो में कहना है कि महिला ने गलती से उसे मैसेज कर दिया जो शायद उसे अपने दोस्त को भेजना था और उसकी पोल खुल गई कि उसने ब्रा जानबूझकर छोड़ी है मगर लोगों का कहना है कि महिला चालाक है, उसने गलती से नहीं, जानबूझकर ये मैसेज किया जिससे वो सीधे तौर पर क्रिस को ये बता सके और क्रिस समझ जाए कि वो उससे प्यार करती है. लोगों ने कहा कि ये प्लांड गलती है, उसने सोच समझकर क्रिस को ही ये मैसेज किया था.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker