World

वेटर ने प्राइवेट पार्ट से बाल उखाड़ खाने में मिलाया, बोला- ये मेरा सीक्रेट मसाला!

दोस्तों के बीच हंसी-मजाक तो होता ही रहता है. कई बार जोक्स का ये सिलसिला इतना बढ़ जाता है कि इनकी लिमिट्स को समझ पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही एक लिमिट क्रॉस करने वाली घटना सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गई.

जापान (Japan) की ये घटना वैसे तो कुछ महीनों पुरानी है लेकिन इसका घिनौना वीडियो फिर से शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो को जापान के एक करी रेस्त्रां में कैद किया गया था. इसमें लंच कर रहे कर्मचारियों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपको उबकाई आ जाएगी.

जानकारी के मुताबिक़, जापान के फुकुओका में स्थित एक रेस्त्रां में ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया. इसमें एक शख्स ने अपने साथ खा रहे कर्मचारी के खाने में प्यूबिक हेयर मिला दिया. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर शेयर हुआ तो सभी हैरान रह गए. EBC नाम के लोकल वेबसाइट के मुताबिक़, घटना तब हुई जब लंच ब्रेक में कर्मचारी साथ बैठकर खाना खा रहे थे.

तभी एक शख्स ने अपने पैंट में हाथ घुसाया और अपने प्राइवेट पार्ट से बाल तोड़ने की कोशिश की. पहली कोशिश में वो फेल हो गया. दूसरी बार में उसके हाथ में बाल का एक टुकड़ा आ गया.

खाने में मिलाया प्यूबिक हेयर

शख्स ने तुरंत प्यूबिक हेयर को अपने साथी कर्मचारी के खाने की प्लेट में डाल दिया. ऐसी बेहूदा हरकत करने के बाद शख्स ने बड़ी बेशर्मी से कहा कि वो खाने में स्पेशल मसाला मिला रहा है. हालांकि, जब वायरल होने के बाद शख्स से इसके बारे में पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वो उसका खाना था. ना कि रेस्त्रां में किसी को परोसा जाने वाला फ़ूड आइटम. ऐसे में किसी को इस बात से दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

रेस्त्रां ने काम से निकाला

वीडियो को शख्स के ही दोस्त ने मस्ती-मजाक में पोस्ट कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया. यहां से किसी ने इसे ट्विटर पर डाल दिया. इसके बाद तो ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो पर रेस्त्रां के ही एक अन्य कर्मचारी की नजर पड़ गई और उसने इसके हेडक्वाटर में वीडियो की शिकायत कर दी.

इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान की गई और उसका पर्दाफाश किया गया. हालांकि, पूछताछ में भी शख्स ने बड़ी बेशर्मी से इसे कबूला और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि अपने दोस्तों के साथ मजाक करना की गुनाह नहीं है.

हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद रेस्त्रां ने इसे लेकर माफ़ी मांगी. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत कर्मचारी द्वारा किया जाना सही नहीं था लेकिन इसमें उनकी कोई गलती नहीं है. जैसे ही मामला खुला उन्होंने तुरंत शख्स को निकाल दिया. हालांकि रेस्त्रां ने उसपर उनकी इमेज खराब होने को लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker