World

रेड लाइट पर चलती कार से गिर गया बच्चा, लोग ‘केयरलेस पेरेंट्स’ को कर रहे हैं ट्रोल

चीन से सामने आया हैरान कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में रेड लाइट पर चलती कार से एक बच्चे को गिरते हुए देखा जा सकता है। इससे भी अधिक हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चे को उठाने के लिए ड्राइकर कार रोकता तक नहीं है। बताया जा रहा है कि यह घटना चीन के निंग्बो शहर की है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड लाइट पर कई कारें रुकी हुई हैं। सफेद रंग की कार की खिड़की से एक बच्चा लटकता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच ग्रीन सिग्नल हो जाता है और कारें चल पड़ती हैं। लेकिन बच्चा वहीं पर गाड़ी की खिड़की से नीचे गिर जाता है।

गाड़ियां रोककर बच्चे के पास पहुंचे यात्री

शुक्र है कि रोड से गुजर रहे दूसरों लोगों की बच्चे पर नजर पड़ती है। कुछ लोग अपनी गाड़ियां रोककर दौड़ते हुए बच्चे के पास पहुंचते हैं। एक आदमी बच्चे को गोंद में उठा लेता है और उसे लेकर सड़क के किनारे आ जाता है। इस तरह बच्चा किसी बड़ी सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच जाता है।

बच्चे को ले जाया गया अस्पताल

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। कार की खिड़की से नीचे गिरने की वजह से उसे हल्की चोटें आई हैं। ट्रैफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना दर्ज हो गई है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

‘क्या बच्चे को किसी ने धक्का दिया?’

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने बच्चे की सेहत को लेकर चिंता जताई है। कई लोगों ने इस घटना को हैरतअंगेज बताया है। यूजर्स का कहना है कि आखिर कोई इतना ज्यादा लापरवाह कैसे हो सकता है। कुछ लोगों इस बात की भी आशंका जताई है कि बच्चे को जानबूझकर नीचे गिराया गया। अगर ऐसा नहीं होता तो कार को रुकना चाहिए था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker