World

मॉडल से कर रहे थे आपत्तिजनक मांग, करारा जवाब सुनकर हंस पड़े फैंस

टैटू मॉडल के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली क्रिस्टल के लाखों चाहने वाले हैं. सोशल प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Tiktok) पर उसके 3 लाख से ज्यादा फालोअर हैं जो उनके लुक्स, वीडियो और टैटू को बहुत पसंद करते हैं. वक्त-वक्त पर उनके टैटू पर चर्चा भी होती रहती है. उनकी कातिलाना अदाओं के फैंस मुरीद हो जाते हैं.

इसी बीच वो खुद चर्चा में आई जब उन्होंने अपने एक फैन को ऐसा करारा जवाब दिया जिससे उसकी बोलती बंद हो गई. बाकी फालोअर्स ने भी उसकी खूब खिंचाई की. जिसके बाद तो यूज़र को अपने उस कमेंट पर अफसोस हो रहा होगा जो उसने मॉडल क्रिस्टल शिप केली(Crystal Ship Kelly) को किया था.

क्रिस्टल शिप केली(Crystal Ship Kelly) जो अपने टैटूज़ और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे ज्यादातर फॉलोअर अब उनके फैन बन गए हैं. क्रिस्टल ने एक फॉलोअर की आपत्तिजनक मांग पर करारा जवाब देते हुए खूब लताड़ लगाई. ये सब सोशल प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर खुल्लमखुल्ला चला.

फ्री ट्रायल की मांग पर फंस गया रे बेचारा

टिकटॉक के अलावा ओनलीफैन्स चैनल (Onlyfans) पर भी क्रिस्टल का अपना पेज हैं जहां उनके बोल्ड और बिंदास लुक के लोग दिवाने हैं. इस पेज पर जाने के लिए बाकायदा मेंबरशिप लेनी पड़ती हैं जिसके लिए अच्छी खासी रकम अदा करना ज़रूरी होता है. यहां बिना रोक-टोक एडल्ट कंटेट शेयर किया जाता है. जिस देखने के लिए पैसे देने पड़ते हैं.

एक फॉलोअर ने क्रिस्टल से इसी पेज का फ्री ट्रायल मांग लिया. जिसके बाद उसकी खूब किरकिरी हुई. यूजर ने लिखा, मैं सालों से आपके नेक टैटू का दीवाना हूं, क्या मुझे आपके Onlyfans पेज का फ्री ट्रायल मिल सकता है? यही पूछना था कि उसपर तीखी टिप्पणियों की बाढ़ आ गई. अलग-अलग यूजर्स ने लिखा- फ्री ट्रायल क्यों मॉडल को अपने बैंक नहीं भरना क्या?, एक ने लिखा, ऐसा सवाल पूछा भी कैसे? एक ने इस पर आश्चर्य जताया.

टैटू की डिज़ाइन पर भी उठे सवाल

कुछ यूज़र क्रिस्टल की टैटू डिजाइन को ठीक से समझने के नाम पर उनके आपत्तिजनक सवाल जवाब कर रहे थे. उनके पेट के निचले हिस्से पर बने टैटू को लेकर कंफ्यूज़न दिखा रहे थे लिहाज़ा वो चाहते थे की एक बार उन्हें पूरा टैटू देखने को मिले, कि आखिर वो हैं क्या? बस यहां भी उस फॉलोअर को मुंह की खानी पड़ी.

उसके ऊटपटांग सवालों का जवाब देने के लिए केली ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया. दरअसल केली के पेट पर बने स्कल (Skull) टैटू को लेकर कमेंट था जो उन्हें कुछ और ही समझ में आ रहा था.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker