World

महिला की खूबसूरती देख घबरा जाते हैं मर्द, डेट छोड़िए, बात करने की भी नहीं होती हिम्मत !

इंस्टाग्राम पर @marieechev नाम से 2.9 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली एलिजाबेथ को ऐसा नहीं है कि कभी पार्टनर नहीं मिला. अब से 6 महीने पहले उनका ब्रेक अप हो गया था और तब से वे अकेली हैं क्योंकि कोई भी लड़का उन्हें डेट करने की हिम्मत नहीं कर पाता.

एलिजाबेथ के बेहद खूबसूरत लुक्स उनके अकेलेपन की वजह हैं. 5 फीट 10 इंच लंबी हेज़ल कलर की आंखों वाली एलिज़ाबेथ का दावा है कि उनकी इंटेंस पर्सनैलिटी और खूबसूरती देख पुरुष घबरा जाते हैं. वे उनसे ठीक तरीके से बात तक नहीं कर पाते.

वे कहती हैं कि दरअसल उनकी पर्सनैलिटी काफी स्वीट और प्यारी है, जो उनके करीबी लोग जानते हैं. उन्हें देखकर लोग उनकी ओर आकर्षित होते हैं और एक ट्रॉफी की तरह उन्हें दिखाना चाहते हैं, जबकि कोई भी उनके साथ ज़िंदगी नहीं बिताना चाहता.

एलिज़ाबेथ का कहना है कि वे बोल्ड फोटोशूट कराती हैं क्योंकि ये उनकी नौकरी है. इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें जानने-समझने की कोशिश नहीं की जाए. मॉडल का कहना है कि वो अपनी सुंदरता से अगर पैसे कमाती हैं तो ये उनके लिए अभिशाप भी बनी हुई है क्योंकि लोग सिर्फ इसे ही देखते हैं, उनके व्यक्तित्व को नहीं.

उनका कहना है कि उन्हें अपने लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो शांत रहता हो. उन्हें सांवले और खूबसूरत इंसान को कपसंद करेंगी और उनके लिए उम्र या पेशा कोई मायने नहीं रखता. उन्हें ईमानदार शख्स की तलाश है, जो चीज़ों को सीधा-सीधा बोल सके. (All Photos Credit- Instagram/@marieechev)

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker