World

बेटे के दोस्त के साथ ही संबंध बना रही थी महिला, पति ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथ

वॉशिंगटन: पति-पत्नी के रिलेशनशिप (Husband-Wife Relationship) में ‘वो’ की एंट्री के किस्से आजकल काफी सुनने को मिलते हैं. कई बार इस एंट्री से बात तलाक तक पहुंच जाती है, तो कई बार कपल्स (Couples) बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए साथ रहने को मजबूर हो जाते हैं. अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स को भी ऐसी ही स्थिति से गुजरना पड़ा, जब उसने अपनी पत्नी को तीसरे शख्स के साथ संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ा.

खुद बयां की कहानी

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस अमेरिकी शख्स ने अपनी पूरी कहानी सोशल स्पेस पर खुद बताई है. शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी (Wife) किसी तीसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है. दुख की बात यह भी है कि वो व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उसके बेटे का फ्रेंड है. यह घटना तब हुई जब पीड़ित शख्स के बेटे का एक दोस्त उसके घर पर आता-जाता रहता था.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पीड़ित पति ने कहा, ‘हमारा बेटा 27 साल का है और हम दोनों की उम्र 52 साल है. मेरी पत्नी को पार्टी पसंद हैं और वह हर फ्राइडे को नाइट आउट के लिए अपने दोस्तों के साथ जाती है. इसी बीच उसका अफेयर हमारे बेटे के दोस्त से शुरू हो गया. यह तब हुआ जब मैं ट्रेनिंग के लिए बाहर गया हुआ था. लेकिन कोरोना की वजह से मुझे बीच में ही होटल छोड़कर आना पड़ा और मैंने वो सब अपनी आंखों से देख लिया’.

इस वजह से कर दिया माफ

शख्स ने आगे बताया कि जैसे ही वह घर पहुंचा उसने देखा कि उसकी पत्नी बेटे के दोस्त के साथ ही रोमांस कर रही है. पति को पहले तो गुस्सा आया, लेकिन उसने बच्चे के भविष्य को ध्यान में रखकर पत्नी को छोड़ दिया और इस घटना को राज ही रहने दिया. पति ने बताया कि यह काफी अमपानजनक था, मगर मैंने सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ने का फैसला किया. मैंने यह बात अपने बेटे को भी नहीं बताई है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker