World

पड़ोसी देश नेपाल में नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरे लोगों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ सोनौली.

काठमांडू: बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और हिंदू धर्म के समर्थन में पड़ोसी देश नेपाल में बड़ी रैली का आयोजन किया गया। नेपाल में रह रहे हजारों हिंदुओं ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़कों पर रैली निकालना शुरू कर दिया। यह रैली राजधानी काठमांडू के अलावा बीरगंज, पीरगंज और अन्य शहरों में भी आयोजित की गई।

इस बीच ‘जय हिंदू’, ‘जय हिंदुत्व’ और ‘जय श्री राम’ जैसे नारे लगाए गए। रैली में “जो हिंदू शिव और राम का नही वो किसी काम का नही” जैसे पोस्टर भी देखने के लिए मिले है। बीरगंज में रैली के बीच एक हिंदू संत को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हिंदू आस्था के खिलवाड़ होने पर वह भी चुप्पी साध कर नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि पहले भी हिंदू धर्म को गाली दिया गया। हाल ही में पाकिस्तान में शिव मंदिर को तोड़ दिया गया। फिर भारत की घटना को लेकर मुस्लिमों ने गुंडागर्दी किया। अब वह शांतिपूर्ण जुलूस निकालकर अपनी धर्म की रक्षा कर रहे हैं। इसमें भी कुछ जिहादी अडंगा डाल रहे हैं। हिंदू समर्थकों ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के भी नारे लगाए।

रैली का वीडियो सामने आने के बाद नेटिजन्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह है हमारा पड़ोसी देश नेपाल है तो छोटे भाई की तरह फर्ज निभाता है। बड़े भाई की तरह देखिए हमारे भारत में नूपुर शर्मा जी के पक्ष में किसी ने रैली नहीं निकाली पर नेपाल के हमारे भाइयों ने नूपुर शर्मा जी के पक्ष में रैलियाँ निकालना शुरू कर दी। जय श्री राम नेपाल के सभी भाई बहनों को प्रणाम।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “नूपुर शर्मा के समर्थन में नेपाल के काठमांडू में ज़बरदस्त प्रदर्शन। नेपाल के हिन्दू जाग गए लेकिन भारत का हिन्दू सोया हुआ है।”

शिवचरण सुदर्शन यादव लिखते हैं, “पड़ोसी देश नेपाल में हिन्दू भाइयों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में रैली निकाली। भले हमारे बीच बार्डर है पर हम सभी भाई भाई हैं।”

एक यूजर ने लिखा, “नेपाल के बीरगंज शहर में हिंदू समाज ने ‘सत्यवादी’ नुपूर शर्मा के समर्थन में विशाल जुलूस निकाला। अफसोस कि अपने देश के ही हिंदू इस धर्म और अधर्म की लडाई में कहीं सडकों पर नहीं दिखे।”

नूपुर शर्मा के समर्थन में नेपाल के काठमांडू में ज़बरदस्त प्रदर्शन।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker