World

प्रेमिका से ब्रेकअप कर लड़के ने उसकी मां को ही पटा लिया, फिर शादी कर बन गया सौतेला बाप

Viral News: कहते हैं कि इस दुनिया में मां-बेटी के रिश्ते जैसा प्यारा शायद ही कोई रिश्ता होता है. मां न केवल अपनी बेटी की बेहतर गार्जियन होती है बल्कि उसकी अच्छी दोस्त भी होती हैं लेकिन क्या कभी आपने किसी मां को उसकी बेटी की सौतन ही बन गई. मां-बेटी में एक जैसी कई बातें होती हैं लेकिन इसका यह मतलब भी नहीं है कि लड़की का महबूब उसे छोड़कर उसकी मां पर ही फिदा हो जाए.

आप ही खुद सोचिए कि एक लड़की को कैसा लगेगा, जब उसे पता चलेगा कि उसका प्रेमी उसको छोड़कर उसकी मां पर डोरे डालता है. भले ही किसी लड़की का ब्रेकअप हो जाए तो भी कोई लड़की उस शख्स को मां की बाहों में देखना शायद ही पसंद करेगी पर आज के जमाने में ये सब बातें मानों आम हो गई हों. ऐसी ही आज की खबर आपको ऊपर से लेकर नीचे तक हिला कर रख देगी.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक लव स्टोरी वायरल हुई थी, जो कि एक लड़की की मां और उसके बॉयफ्रेंड के इश्क की दास्तां थी. यह स्टोरी खुद पीड़ित लड़की ने लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. पीड़ित लड़की का नाम मैरिसा था. लड़की ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि पहले उसका एक बॉयफ्रेंड था. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. वह उसके घर भी अक्सर आता जाता रहता था पर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन इसके बाद उसने मेरी मां के साथ ही अफेयर शुरू कर दिया.

लड़की की मानें तो उसने अपनी मां को कई बार उस लड़के से मिलने-जुलने और नजदीक जाने से मना किया पर उन्होंने अनसुना कर दिया. दोनों एक-दूसरे से मिलते-जुलते रहे और फिर अफेयर में आ गए. इतना ही नहीं, दोनों ने शादी करने तक का फैसला कर लिया.

लड़की के अनुसार, उसके एक्स बॉयफ्रेंड से मां की शादी की बात उसे कतई पसंद नहीं आई. उसकी मानें तो उसे यह नहीं समझ आया कि कैसे उसकी मां उसके एक्स बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती है. मैरिसा का कहना था कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड ही उसका सौतेला बाप बनने वाला है. लड़की ने बताया कि उसे बहुत दुख हुआ, जब उसने अपनी मां और एक्स बॉयफ्रेंड को प्रेम के कसीदे पढ़ते देखा. इसके बाद वह लड़की अपनी मां से अलग हो गई. वहीं, उसकी मां बेटी के ही एक्स बॉयफ्रेंड के साथ एक होने के लिए शादी की तैयारियों में जुट गई.

सोशल मीडिय पर मैरिसा की इस जानकारी के बात न तो कोई वीडियो आया और न ही कोई खबर. उसकी मां के असली पति की भी कोई जानकारी नहीं आई. वहीं, मैरिसा के एक्स बॉयफ्रेंड और उसकी मां की शादी की खबर सुनकर कई नेटिजेंस भड़के तो कई न उसे सही करार दिया. एक तरफ लोगों का कहना था कि बेटी के ही एक्स बॉयफ्रेंड से मां शादी कैसे कर सकती है तो दूसरी तरफ लोगों ने यह भी कहा कि जब बेटी से ब्रेकअप हो चुका था तो उसे इसपर कोई कमेंट करने की जरूरत ही नहीं. नेटिजेंस ने तो यहां तक कहा कि हर किसी को अपनी पसंद के हिसाब से जिंदगी जीने का हक है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker