World

पोर्न देखने का चढ़ा नशा! मोबाइल में मिले 40 हज़ार वीडियो, पड़ोसियों की फोटो से करता था छेड़छाड़

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसके पास से भारी संख्या में पोर्न वीडियो (Porn Video) और फोटोग्राफ मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक 25 साल का शुभम अवदे अपनी पड़ोस की महिलाओं की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर पोर्न वीडियो बनाता था. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये शख्स पिछले 6 महीने से पोर्न वीडियो बना रहा था. पुलिस को मोबाइल में 5 हज़ार फोटोग्राफ भी मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक शुभम जिन फोटो के साथ छेड़छाड़ करता था वो ज्यादातर स्थानीय महिलाएं हैं. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या उसने सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो पोस्ट किए. फिलहाल जांच चल रही है. आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

अंग्रेजी वेवसाइट पुणे मिरर के मुताबिक आरोपी के परिचित ने शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, ‘राजीव गांधी नगर के रहने वाले अवदे और मैं अक्सर बातें करते थे. एक बार जब वह अपने फोन पर कुछ दिखा रहा था, तो हममें से ज्यादातर लोगों ने उसकी फोटो गैलरी देखी – जिसमें ये अश्लील तस्वीरें और वीडियो थे.

जब हमें पता चला कि उन तस्वीरों में से कुछ को मॉर्फ किया गया था और वे आसपास के इलाकों में रहने वाली महिलाओं की तस्वीरें थीं, तो हमने उनसे इस बारे में पूछा. उसने झूठ बोला. उनकी अश्लील तस्वीरें देखकर महिलाएं हैरान रह गईं और इस खुलासे के बाद हमने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.’

पड़ोसी हैरान

मोहल्ले की एक निवासी ने कहा कि जब उसने आरोपी के मोबाइल में अपने दोस्त की फोटो देखी तो उसे पहले तो अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. उसने कहा, ‘अवदे ने सोशल मीडिया अकाउंट से उसकी फोटो ली थी. मुझे इस बारे में मेरे एक दोस्त ने बताया, जो उसे अच्छी तरह जानता था.

’मामला दर्ज

खड़की पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय चव्हाण ने कहा कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आईटी अधिनियम की धारा 354 (ए) , 469 (प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से जालसाजी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker