World

पालतू कुत्ते संग महिला कई सालों तक बनाती रही शारीरिक संबंध, एक्स.बॉयफ्रेंड वीडियो करता था शूट

एक महिला को कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इस मामले में साथ देने के लिए उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को भी अरेस्ट किया गया है. एक्स-बॉयफ्रेंड पर आरोप है कि वो पूरे घटनाक्रम को कैमरे में रिकॉर्ड करता था और फिर उसे हार्ड ड्राइव में सेव करता था. मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है.

36 साल की क्रिस्टीना कैलेलो को अपने कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. क्रिस्टीना के साथ उसके एक्स-बॉयफ्रेंड जेफ्री स्प्रिंगर (39) को भी अरेस्ट किया गया है. आरोप है कि पिछले 8 साल से क्रिस्टीना कुत्ते का शोषण कर रही थी. अरेस्ट रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है.

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया

क्रिस्टीना और जेफ्री पर जानवरों से जुड़ी यौन गतिविधियों का आरोप लगा है. इसी हफ्ते दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां करीब 4 लाख रुपये का बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिल गई. रिकॉर्ड के अनुसार, क्रिस्टीना इसके पहले भी डोमेस्टिक वायलेंस केस में गिरफ्तार हो चुकी है.

वहीं, कुत्ते को स्थानीय एनिमल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने कुत्ते की नस्ल का खुलासा नहीं किया. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि कुत्ते को कोई चोट नहीं आई है.

गौरतलब है कि अमेरिका के 4 राज्यों Wyoming, New Mexico, Hawaii, West Virginia को छोड़कर बाकी सभी राज्यों में जानवरों से संंबध बनाने को अपराध माना जाता है. लेकिन इसे गंभीर अपराध नहीं समझा जाता. दोषी पाए जाने पर एक साल तक की जेल की सजा हो सकती है.

द जर्नल ऑफ क्वालिटेटिव क्रिमिनल जस्टिस एंड क्रिमिनोलॉजी के अनुसार, जानवरों से संंबध बनाने को लेकर कोई विश्वसनीय आंकड़े नहीं हैं, लेकिन शोध कहता है, ‘5 से 8 प्रतिशत पुरुष ऐसे अपराध में शामिल हैं, जबकि 3 से 4 प्रतिशत महिलाएं भी इसमें शरीक हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker