World

पाकिस्‍तान में दिल दहला देने वाली वारदात, शख्‍स ने पत्‍नी को ब्‍लैकमेल करने वाले पुलिस कांस्‍टेबल की नाक, कान और होंठ काटे

लाहौर। पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्‍स ने एक पुलिस कांस्टेबल की नाक, कान और होंठ काट दिए। आरोपी ने पुलिस कांस्‍टेबल पर अपनी पत्नी को ब्लैकमेल करने और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। पुलिस का कहना है कि लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर झांग जिले (Jhang district) में रविवार को मुख्य आरोपी मुहम्मद इफ्तिखार और उसके साथियों ने कांस्टेबल कासिम हयात की नाक, कान और होंठ काट दिए।

मुहम्मद इफ्तिखार को हयात का अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। उसने 12 साथियों के साथ मिलकर हयात का अपहरण कर लिया और उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने कासिम हयात के अंगों को काटने से पहले उसे गंभीर यातना दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल कासिम हयात को जिला मुख्यालय अस्पताल झांग ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इफ्तिखार ने पिछले महीने कांस्टेबल हयात के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता (पीपीसी) की धारा 354 (महिला पर हमला), 384 (जबरन वसूली) और 292 (अश्लील साहित्य) के तहत मामला दर्ज कराया था। इफ्तिखार ने दावा किया कि हयात ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी को अपने साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब उसकी पत्नी हयात से मिली तो उसने उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।
इतना ही नहीं इफ्तिखार ने आरोप लगाया कि कासिम हयात ने उसकी पत्‍नी के साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि इफ्तिखार और उसके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker