Monday, May 16, 2022
HomeWorldपति-पत्नी ने ‘वो’ के साथ संबंध बनाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर किए...

पति-पत्नी ने ‘वो’ के साथ संबंध बनाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर किए साइन, जानें पूरी स्टोरी

वॉशिंगटन: एक कपल (Couple) ने ऐसा कॉन्ट्रैक्ट बनाया है, जिससे उनकी सेक्स लाइफ (Sex Life) के चलते किसी भी तरह का विवाद न खड़ा हो. इस कॉन्ट्रैक्ट (Contract) के तहत पेशे से वकील पति-पत्नी (Husband-Wife) अपनी मर्जी से किसी तीसरे शख्स के साथ संबंध बनाने के लिए आजाद हैं. कपल का दावा है कि ये फैसला उनके विवाहित जीवन को खुश और मजेदार बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है.

घर की इंचार्ज हैं ऐन

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, ऐन (Aine) नामक महिला ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उनके पति भी एक वकील हैं और दोनों ने शादी के एक साल बाद महसूस किया कि जॉब की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ प्रभावित हो रही है. इससे निपटने के लिए दोनों ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक कॉन्ट्रैक्ट (Contract) तैयार किया. इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत घर की इंचार्ज ऐन ही हैं और उनके पति को घर के सभी काम करने पड़ते हैं.

घरेलू काम Husband के हवाले

- Advertisement -

ऐन ने कहा कि अपनी नौकरी छोड़ने से अच्छा है कि हम एक कॉन्ट्रैक्ट में बंध जाएं. उन्होंने बताया कि घर के महत्वपूर्ण निर्णय लेने के साथ-साथ बेडरूम में होने वाली गतिविधियों पर उनका जी नियंत्रण रहता है. सभी जरूरी और महत्वपूर्ण निर्णय वही लेती हैं. जबकि घर की साफ-सफाई से लेकर हर काम पति को करना होता है. आमतौर पर पुरुष इस तरह के कम से परहेज करते हैं, लेकिन ऐन के पति को इससे कोई समस्या नहीं है.

कॉन्ट्रैक्ट में कई बातों का जिक्र

- Advertisement -

ऐन ने कहा, ‘शादी के एक साल बाद हमें अहसास हुआ कि जैसा चल रहा है, वैसे रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाएगा. इसलिए मैंने पति के सामने एक कॉन्ट्रैक्ट का प्रस्ताव रखा और वो भी तैयार हो गए. इस कॉन्ट्रैक्ट में हमारी सेक्स लाइफ से लेकर कई तरह की बातों का जिक्र है’. उन्होंने कहा कि यह ऐसा कॉन्ट्रैक्ट है, जहां कई बातों को क्लियर किया गया है. ये कॉन्ट्रैक्ट हम दोनों को अधिकार देता है कि हम किसी तीसरे शख्स के साथ फिजिकल हो सकें.

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक दोनों इस बात का फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है कि वह अपनी यौन इच्छा को किस तरह पूरा करते. ऐन ने कहा, ‘जब घर में काम की बात आती है तो मेरे पति ही कपड़े धोते हैं, मैं उसे नहीं छूती. खाना ही वही बनाते हैं’. कॉन्ट्रैक्ट में यह भी लिखा हुआ है कि ऐन या उनके पति किसी और के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने सहमत हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी का ये अनोखा कॉन्ट्रैक्ट वायरल हो रहा है. लोग इस पर खूब चर्चा कर रहे हैं.

hind morcha news app

Most Popular