World

पति ने कार की जगह पार्क कर दी बीवी, घंटों धूप में खड़ी होकर किया शर्मनाक काम!

आज के समय में कार पार्किंग (Car Parking) ऐसी समस्या हो गई है, जिससे शायद हर कोई दो-चार होता है. लोग घूमने या शॉपिंग करने जाते हैं तो जगह की कमी के कारण के कारण उनके सामने सबसे बड़ी समस्या होती है कार को पार्क करने की. कार पार्क ना कर पाने की वजह से ही कई लोग बाहर जाना अवॉयड करते हैं.

लेकिन मलेशिया (Malaysia) में कार पार्किंग की समस्या का सॉल्यूशन नेक्स्ट लेवल चला गया है. यहां कार लगाने से पहले लोग जगह लूटते हैं. जी हां, पार्किंग में कार बाद में आती है, इंसान को पहले खड़ा कर जगह बुक कर दी जाती है.

भारत में आपने कई बार देखा होगा कि बस या जनरल ट्रेन के डिब्बे में रुमाल रखकर जगह बुक कर दी जाती है. लेकिन अब मलेशिया से जो फोटोज आई है, उसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यहां पार्किंग स्पेस की इतनी कमी हो गई है कि लोग गाड़ी खड़ी करने से पहले इंसान के जरिये जगह बुक करने लगे हैं. हालांकि, ह्यूमन पार्किंग इलीगल है.

इसके बावजूद धड़ल्ले से इसे अपनाया जा रहा है. 17 जनवरी को ऐसा ही एक मामला मलेशिया के श्री पेटलिंग में देखने को मिला.जानकारी के मुताबिक़, ह्यूमन पार्किंग का ये मामला शॉपिंग मॉल के बाहर देखने को मिला. यहां एक महिला पार्किंग स्पेस के बीचोबीच खड़ी थी. दिन के समय महिला का वहां खड़े रहना अजीब था.

तस्वीर के कैप्शन से मामला सामने आया. दरअसल, ये महिला ह्यूमन पार्किंग थी. महिला का पति कार लेने गया हुआ था. लेकिन ये महिला घंटों पहले वहां खड़े होकर पार्किंग की जगह बुक किये बैठी थी.

जब दूसरे कार वाले ने महिला को पार्किंग स्पेस से हटने को कहा तो वो उससे झगड़ पड़ी. उसने वहां से हटने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से शख्स को दूसरी जगह पार्किंग के लिए जगह देखनी पड़ी. लेकिन शख्स ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस महिला को फेमस कर देने की रिक्वेस्ट की. उसने लिखा कि अब लोग गलती भी करते हैं और उसके बाद आपसे झगड़ा भी करते हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker