World

पति के गंदे मोजे से खुला धोखेबाजी का राज़, गलती से सौतन ने छोड़ दी थी अपनी निशानी

ऑफिस ट्रिप पर गए पति के लौटने का वो बेहद बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी. जब वो लौटा तो देखकर पत्नी खुशी से झूम उठी. खुश क्यों न होती. अपने पति से इतना प्यार जो करती थी. दोनों सालों से साथ थे. एक-दूसरे के साथ हर दुख-सुख साझा करते थे.

फुरसत के पलों में दोनों घंटो एक दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करते एक दूसरे की जिम्मेदारी संभालते थे. ऐसे में कई दिन की ट्रिप से जब पति घर लौटा तो वो उसकी खिदमत में जुट गई. इतने में पति ने नाश्ता मांग कर अपना सूटकेस खाली करने को कह दिया. बस यहीं बिगड़ गई बात.

बात बिगड़ने की वजह सूटकेस खाली करने के लिए कहना नहीं था. बल्कि सूटकेस में छिपा वो राज़ (clue in suitcase) था जो अब उजागर हो गया था. अपने पति को रिश्ते में बेहद इमानदार समझने वाली महिला का दिल टूट गया. उसके हाथ एक ऐसा सबूत लगा जिसके दम पर उसने सोशल प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Tiktok) पर अपने ही पति की जमकर फ़ज़ीहत कर डाली.

सूटकेस में मिला सौतन का सबूत

पति ने सूटकेस को खाली करने को कहा तो वो खुशी-खुशी उसे अनपैक (Unpacking husband’s suitcase) करने लगी. इस्तेमाल किए गए गंदे कपड़े निकालकर अलग रख रही थी इतने में उसकी नज़र पति के मोजे (Socks) पर गई. मोजे में पति की बेवफाई और धोखे (Evidence of cheating) का सबूत था जिसे देखते ही उसके होश उड़ गए. मोजे में फंसा मिला एक आर्टिफिशियल नाखून (Nail stuck in sock).

जी हां, नाखून जो पति के धोखे का सबूत बना. नाखून की खासियत ये थी की वो महिला यूज़र का नहीं था. महिला का दावा है कि उसने क्रिसमस के बाद से अपने नाखूनों में कोई बदलाव नहीं किया. नेल आर्ट भी पुरानी ही है. ऐसे में सूटकेस में मिला गुलाबी नाखून किसी और महिला का था यानि उसकी सौतन का. बस इसी बात पर पकड़े गए जनाब.

महिला के दिल टूटने का वीडियो हो गया वायरल

महिला ने सूटकेस में मिले गुलाबी नाखून और अपने हाथों की फोटो टिकटॉक पर शेयर करते हुए बताया कि उसके नेल पेंट में बहुत अंतर है, ऐसे में किसी और महिला का नाखून पति के मोजे तक पहुंचना सामान्य बात नहीं. इसमें पति की बेवफाई की बू आ रही थी उसे. लिहाज़ा उसने पति का राज़ सामने लाने का अनोखा तरीका निकाला.

नाश्ते के लिए सैंडविच बनाया और नाखून को उसमें डाल दिया ताकि सैंडविच खाते ही पति की नज़र उस पर पड़े और उसका झूठ सामने आ जाए. पति के धोखे से वो बहुत दुखी है. महिला के दिल टूटने का ये वीडियो 7.9 मिलियन लोगों ने देखा.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker