Wednesday, May 18, 2022
HomeWorldनाक-कान कटाकर 'शैतान' बन गया शख्स, 30 लाख रुपये फूंककर बिगाड़ी सूरत

नाक-कान कटाकर ‘शैतान’ बन गया शख्स, 30 लाख रुपये फूंककर बिगाड़ी सूरत

अब तक आपने ऐसे लोगों के बारे में सुना होगा, जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लाखों रुपये खर्च कराकर सर्जरी (Tattoo artist turns himself Satan) कराई होगी. हालांकि दुनिया में ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जो अपनी सूरत को बिगाड़ने के लिए भी पैसे खर्च कर रहे हैं. वेनेजुएला (Venezuela News) के एक ऐसे ही शख्स ने खुद को इंसान से शैतान (Tattoo artist turns himself Devil) बना लिया है.

हेनरी रॉड्रिगुएज (Henry Rodriguez) नाम के टैटू आर्टिस्ट ने खुद को मार्वल कॉमिक्स का सुपरविलेन रेड स्कल (Super Villain Red Skull) बनाने के लिए अपनी असल शक्ल-सूरत ही बदल डाली. सालों तक बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) कराने के बाद हेनरी ने खुद को इतना डरावना बना लिया है कि लोग उनकी पुरानी सूरत ही भूल गए हैं.

30 लाख रुपये में बिगाड़ी सूरत

- Advertisement -

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक पेशे से टैटू आर्टिस्ट हेनरी रॉड्रिगुएज (Henry Rodriguez) को बचपन से ही रेड स्कल नाम के सुपरविलेन का किरदार काफी पसंद था. यही वजह है कि उन्होंने इसके लिए अपने शरीर में बदलाव लाने शुरू किए.

- Advertisement -

42 साल के हेनरी ने अपने इस अजीबोगरीब शौक पर 30 लाख रुपये खर्च किए हैं, जिसके बाद उन्हें ये डरावनी शक्ल हासिल हुई है. हेनरी का कहना है कि उन्हें शैतानी कैरेक्टर्स का एटीट्यूड और पर्सनालिटी काफी पसंद है, इसीलिए उन्होंने खुद को बदल देने का फैसला लिया.

साल 2012 से शुरू हुआ सिलसिला

एक बच्चे के पिता हेनरी ने खुद की शक्ल बिगाड़ने का फैसला साल 2012 में शुरू किया. उन्हें इसके लिए तमाम शारीरिक और मानसिक परीक्षणों से गुजरना पड़ा. 130 घंटों की सर्जरी के बाद उन्हें अजीबोगरीब लुक हासिल हुआ. हेनरी ने अपनी नाक और कान कटवा लिए हैं, जबकि उनकी आंखों के अंदर भी काले रंग की इंक पड़ी हुई है.

उन्होंने अपने माथे पर ट्रांसप्लांट कराने के बाद वहां अजीबोगरीब उभार बनवाए हैं. उन्होंने भौहों पर भी ट्रांसप्लांट कराया हुआ है और जीभ भी दो हिस्सों में कटवा रखा है. दिलचस्प बात ये है कि हेनरी अभी अपनी शक्ल पर और भी प्रयोग कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

hind morcha news app

Most Popular