Wednesday, January 19, 2022
HomeWorldडैड के दोस्त के साथ लड़की ने बनाए संबध, फिर अंकल से...

डैड के दोस्त के साथ लड़की ने बनाए संबध, फिर अंकल से ऐसे मिला धोखा

लंदनः प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, ना ही कोई सीमा. कभी-कभी ऐसी रिलेशनशिप के बारे में सुनने को मिल जाता है जिसपर कानों को यकीन न हो. ऐसा ही प्यार और फिर फरेब का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक एक 24 साल की लड़की ने अपने इस अजीबोगरीब प्यार के बारे में ब्रिटिश डे-टाइम टीवी शो ‘दिस मॉर्निंग’ के फोन-इन सेक्शन डियर डिड्रे को बताया है.

24 साल की लड़की को पिता के दोस्त से हुआ प्यार

24 साल की लड़की ने बताया कि वह अपने पिता के दोस्त (51) को ‘अंकल’ कह कर पुकारती थी और बचपन से ही उन्हें जानती है. लड़की ने बताया कि दो साल पहले, वह पिता के 50वें बर्थ डे पर पिता के दोस्त के घर पर थी. दोनों पिता को सरप्राइज पार्टी देने की तैयारी कर रहे थे. बर्थ डे पार्टी की तैयारी के दौरान एक वक्त ऐसा आया कि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए.

किचन में बनाए संबंध

दोनों किचन में थे और वहीं दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए. इस वाकये के बाद से दोनों के बीच एक अच्छी समझ भी बन गई थी. लड़की ने बताया कि उन दोनों का रिश्ता सिर्फ शारीरिक संबंध तक सीमित नहीं था, दोनों के बीच एक अच्छे दोस्त की तरह एक-दूसरे की केयर करने वाला रिलेशन था.

लड़की को सता रहा पिता डर

इस रिलेशनशिप में आने के बाद लड़की को उसे पिता का डर सताए जा रहा है. उसने बताया कि वो यकीन के साथ कह सकती है कि इस रिलेशनशिप के बारे में जानने पर पिता बहुत ज्यादा गुस्सा होंगे और इसे आसानी से स्वीकार नहीं करेंगे.

पिता के दोस्त के साथ फ्यूचर देख रही लड़की

उसने बताया कि वो और उसका प्रेमी, एक-दूसरे को खुश रखते हैं. लेकिन जब वो उससे अपने रिलेशनशिप को आगे ले जाने की बात करती है तो वह इस सवाल से बचने लगता है. लड़की ने कहा कि वह उसके इस रवैये बेहद निराश हो जाती है. वो अपने पिता के दोस्त के साथ एक अच्छे रिश्ते में रहना चाहती है.

रिलेशनशिप में आ रहीं ये मुश्किलें

लड़की ने कहा, ‘लेकिन अब मुझे पता चला है कि मेरे पिता का दोस्त दूसरी महिलाओं से बात कर रहा है. वह कहता है कि उसे इस संबंध में मुझे जवाब देने की जरूरत नहीं है, हम ठीक से एक साथ नहीं हैं, इसलिए वह जिससे चाहे मिल सकता है और बात कर सकता है.

 बयां किया दर्द

लड़की ने कहा, ‘यह जानकर उसे बहुत दुख होता है कि हम इस बारे में खुलकर बात नहीं कर सकते, हम एक-दूसरे को यह नहीं बता सकते कि हम कैसा महसूस करते हैं और वह दूसरी महिलाओं से बात कर रहा है.’

लड़की को मिला यह सुझाव

उसकी की बातों को सुनकर डीड्रे ने उसे समझाया कि वह पिता के दोस्त के साथ रिलेशनशिप के बारे में पिता से बात करें. उसे अपने पिता के दोस्त से बात करने की जरूरत है और उससे पूछने की जरूरत है कि क्या वह इस रिश्ते को लेकर फ्यूचर देखता है या नहीं.

तो यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ेगा..

डीड्रे ने लड़की से कहा कि वह अपने प्रेमी से रिश्ते के बारे में खुलकर बात करे कि पिता को इस रिलेशनशिप के बारे में बता देना चाहिए. अगर इसके बाद भी वह नहीं मानता है, तो यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ेगा.

डीड्रे ने लड़की को समझाया कि यह मुश्किल होगा लेकिन इस इंसान के साथ वह रिलेशनशिप न बनाए, नहीं तो वह.. उसका इस्तेमाल करता रहेगा.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular