World

जेल में बैठे-बैठे कैदी ने बीवी को किया 4 बार प्रेग्नेंट, प्लास्टिक में भरकर घर भेजता था स्पर्म

आजतक ऐसा माना जाता था कि बॉडी के बाहर स्पर्म (Lifespan Of Sperm) कुछ सेकंड्स या मिनट्स तक जिंदा रहते हैं. लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे जानने के बाद शायद इस फैक्ट पर सवाल उठने लगेंगे.

पलिस्तीन के एक आतंकवादी ने लोगों के साथ अपनी बीवी को जेल में बैठे-बैठे चार बार प्रेग्नेंट (Sperm Smuggling) करने का तरीका बताया. इस दावे के बाद कई सवाल उठने लगे हैं. आतंकवादी का कहना है कि उसने जेल से टिफिन में अपना स्पर्म भेजकर अपनी बीवी को चार बार प्रेग्ननेंट किया.

पलिस्तीन के आतंकवादी रफत अल करावी (Rafat-Al-Qarawi) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये दावा किया. रफत बीते 15 साल से जेल में बंद था. लेकिन इस दौरान उसकी बीवी ने चार बच्चों को जन्म दिया. इन प्रेग्नेंसी को लेकर पलिस्तीन के आतंकवादी ने कहा कि ये चारों उसके ही बच्चे हैं. जब उससे पूछा गया कि जब वो जेल में बंद था तब उसकी बीवी कैसे प्रेग्नेंट हो गई तो उसने इसका शॉकिंग तरीका शेयर किया.

रफत का कहना है कि उसने जेल से चिप्स के पैकेट में भरकर अपना स्पर्म बीवी को दिया था. इसी स्पर्म को उसकी बीवी अपने अंदर डाल लेती थी, जिससे वो चार बार प्रेग्ननेंट हो पाई. पलिस्तीनी अथॉरिटी टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में रफत ने ये दावा किया.

वैसे तो स्पर्म कुछ ही देर तक बॉडी के बाहर जिंदा रहता आतंकवादी ने दावा किया कि जेल के अंदर से आतंकवादी इसी तरह प्लास्टिक की थैलियों में भरकर अपना स्पर्म बाहर स्मगल करते हैं. कैंटीन से कैदी अपने परिवार को पांच चीज भेज सकते हैं. इन्हीं चीजों में कैदी स्पर्म भी भेजते हैं.

रफत ने आगे खुलासा किया कि जब सामान भेजने का समय आता था उसके कुछ ही सेकंड पहले वो स्पर्म निकाल प्लास्टिक में भरते हैं. इसके बाद प्लास्टिक पर मार्क किया जाता है कि किसमें किसका स्पर्म है. पलस्तीनी मीडिया के मुताबिक़, जेल से स्मगल हुए स्पर्म से अभी तक 101 बच्चे पैदा हो चुके हैं. हालांकि, मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इसे नामुमकिन कहा है. वहीं जेल ने भी इस दावे को झूठा कहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker