World

खेत में हल जोतते-जोतते अश्लील फिल्में बनाने लगी लड़की, रिटायर होते ही बन जाएगी किसान!

दुनिया में हर इंसान ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना चाहता है. कोई मेहनत के जरिये दिन-रात काम करके पैसे जमा करता है तो कुछ लोग शॉर्ट-कट के जरिये पैसे कमाते (Earn Money Through Shortcut) हैं. ऐसे ही शॉर्टकट के जरिये ओनली फैंस से कई लोग पैसे कमा रहे हैं.

ये एक एडल्ट साइट है जिसपर रजिस्ट्रेशन करने के बाद लोग अपने बोल्ड फोटोज शेयर करते हैं. इन तस्वीरों को देखने के लिए लोग पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेते हैं. हालांकि, कई लोग पैसे कमाने के बाद इस साइट से रिटायरमेंट ले लेते हैं. ऐसी ही एक स्टार ने भी नया अनाउंसमेंट किया है.

ओनली फैंस (Only Fans) की इस टैटू स्टार का नाम एमा मैगनोलिया (Emma Magnolia) है. एमा ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं. एमा ने बताया कि पहले वो किसान थी. तब एक-एक पैसे के लिए उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी. लेकिन इसके बाद उसे ओनली फैंस के बारे में पता चला.

इस साइट के जरिए आज वो काफी पैसे कमाती है. लेकिन अब उसका इस चकाचौंध की दुनिया से मन भर गया है. वो जल्द ही रिटायर होना चाहती है. एमा ने रिटायरमेंट के बाद का प्लान लोगों के साथ शेयर कियारिटायर होने के बाद एमा फिर से किसानी करना चाहती है. 22 साल की एमा ने बताया कि एडल्ट स्टार बनने के बाद भी उसने कड़ी मेहनत से काम किया.

लेकिन उसे अपनी किसान वाली जिंदगी ज्यादा पसंद है. अमेरिका के शिकागो में रहने वाली एमा अभी इस एडल्ट साइट से महीने का करीब 1 करोड़ 82 लाख रुपए कमा रही है. इसके लिए उसने अपने हजारों सब्सक्राइबर को थैंक्स कहा लाइफ से ऊब गई है.

ट्विटर पर अपने लाखों फॉलोवर्स के साथ एमा ने अपनी पुरानी जिंदगी शेयर की. उसने बताया कि कैसे वो पहले किसानी करती थी और एक-एक रुपए को जोड़कर पैसे बचाती थी. हालांकि, आज वो अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी एन्जॉय कर रही है लेकिन जैसे ही वो रिटायर होगी वो फिर से किसान बन जाएगी.

उसके इस घोषणा के बाद कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि देश को किसानों की जरुरत है. वहीं एक ने कमेंट किया कि इतने पैसे कमा लेने के बाद भी मेहनत का काम चुनना वाकई तारीफ के काबिल है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker