World

ऑनलाइन पेशाब बेचकर पैसे कमाती है महिला, एक कप यूरिन की कीमत है 5200 रुपये !

लोग पैसा कमाने के लिए ऐसे-ऐसे तरीके ढूंढते हैं, जिसमें उन्हें कम से कम मेहनत करनी पड़े और अच्छे पैसे मिल जाएं. कोई ऑनलाइन ट्रेडिंग करता है तो कोई सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट करता है. हालांकि अब तक किसी को आपने अपनी पेशाब बेचकर पैसे कमाते हुए नहीं देखा होगा. ये अजीबोगरीब काम कर रही है एक मॉडल, जो सुर्खियों में बनी हुई है.

कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) नाम की एक मॉडल ऑनलाइन अपने शरीर का वेस्ट वॉटर यानि यूरिन (Woman sells urine online) बेचती हैं और इससे पैसे कमाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक मेडिकल कप यानि 3 औंस यूरिन हज़ारों रुपये में बिक जाती है. आपको भले ही ये घिनौना लग रहा हो, लेकिन इसे खरीदने वालों की कमी नहीं है.

साल 2016 से शुरू किया बिजनेस

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) Only Fans नाम की साइट पर मॉडल हैं और उन्होंने साल 2016 से अपना ये अजीबोगरीब बिजनेस शुरू किया. उन्होंने अपने फैंस के लिए न सिर्फ पेशाब बेचने बल्कि 10 मिनट तक पेशाब करने का वीडियो बनाया. प्रोफेशनल फोटोग्राफर के तौर पर काम करने वाली कैक्टस खुद बताती हैं कि उनके ये वीडियो पसंद किए जाते हैं और वे इसके लिए खास प्रैक्टिस करती हैं.

उनके फैंस को इस बात की हैरानी होती है कि कोई 10 मिनट तक कैसे यूरिनेट कर सकता है? वे महीने में 1-2 बार ये प्रैक्टिस करती हैं क्योंकि इससे उनकी सेहत को नुकसान हो सकता है.

एक कप पेशाब की कीमत है 5200 रुपये

कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) की यूरिन होल्ड करने की क्षमता से उनके फैंस इतने प्रभावित हैं कि वे उनकी यूरिन खरीदने को भी तैयार रहते हैं. एक 3 औंस के मेडिकल कप भर पेशाब की कीमत कैक्टस £52 यानि करीब 5200 रुपये लगाती हैं. वे इस पर उन ग्राहकों को डिस्काउंट भी देती हैं जो ज्यादा पेशाब खरीदते हैं. वे इसे कस्टमाइज़ तौर पर भी बेचती हैं. मॉडल का दावा है कि ग्राहक इसे आइस के तौर पर जमाकर रखते हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker