World

ऐसा रेस्टोरेंट जहां बेहतरीन कॉफी के अलावा कस्टमर को मिलता है लड़की के साथ ‘एंजॉय’ करने का मौका

Oral Sex with Coffee: Fellatio Cafe नामक इस रेस्टोरेंट का ऑफर जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस रेस्टोरेंट में कस्टमर के लिए तरह-तरह के ऑफर हैं, लेकिन एक ऐसा ऑफर है. जिससे ज्यादा से ज्यादा कस्टमर रेस्टोरेंट में आते हैं.

Oral Sex with Coffee: आपने दुनिया के बहुत सारे अजीबोगरीब रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको जिस रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं. उसके बारे में जानकर आप हैरान ही रह जाएंगे. यह दुनिया का अकेला ऐसा रेस्टोरेंट है, जहां कस्टमर को बेहतरीन कॉफी के अलावा ‘लड़की के साथ एंजॉय’ करने का मौका दिया जाता है.

जेनेवा में स्थित है अनोखा रेस्टोरेंट

‘डेली मेल’ के अनुसार, ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट स्विट्जरलैंड के जेनेवा में स्थित है. साल 2016 में इस रेस्टोरेंट को खोला गया है. Fellatio Cafe नामक इस रेस्टोरेंट का ऑफर जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस रेस्टोरेंट में कस्टमर के लिए तरह-तरह के ऑफर हैं, लेकिन एक ऐसा ऑफर है. जिससे ज्यादा से ज्यादा कस्टमर रेस्टोरेंट में आएं.

इस रेस्टोरेंट में आने वाले कस्टमर को चाय-कॉफी के साथ फ्री ओरल सेक्स भी दिया जाता है. बता दें कि Geneva में प्रोस्टीट्यूशन कानूनन लीगल है. इस कारण यहां पर लोगों को फ्री सेक्स का ऑफर दिया जाता है. रेस्टोरेंट में आने वाले कस्टमर को चाय और कॉफी आर्डर करने पर Oral Sex का ऑफर दिया जाता है. इसके लिए उन्हें एक आईपैड प्रोवाइड कराया जाता है.

कस्टमर को कॉफी के साथ मिलता है फ्री ओरल सेक्स

इस आईपैड के जरिए वह अपने मन मुताबिक किसी भी सेक्स वर्कर को चुन सकते हैं. इस सेक्स वर्कर को कस्टमर के साथ ओरल सेक्स करना होगा. कस्टमर जिस भी सेक्स वर्कर को बुलाता है, वो उस ग्राहक के साथ 10 मिनट के लिए Oral Sex करती है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker