World

आधी रात प्रेमिका संग कसरत कर रहा था हट्टा-कट्टा शख्स, अचानक हो गई मौत!

दुनियाभर के लोगों का मानना है कि एक स्वस्थ शरीर के लिए कसरत (Importance Of Exercise) करना काफी जरुरी है. अगर आप कसरत करते हैं तो आपको कोई बीमारी नहीं होगी.

लेकिन क्या हो अगर एक हट्टा-कट्टा इंसान कसरत करने के दौरान ही मर (Man Dies While Exercising) जाए? मामला बेहद शॉकिंग है और इंग्लैंड के ब्रिस्टल से सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी प्रेमिका के साथ आधी रात जिम में वर्कआउट कर रहा था. इसी दौरान अचानक चक्कर आने से वो नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

21 साल का हेनरी स्टूडेंट था. उसे हर कोई उसके फिटनेस लव के कारण पहचानता था. चाहे कितना ही बिजी दिन क्यों ना हो, हेनरी आधी रात को भी जिम जाकर अपना वर्कआउट पूरा करता था. लेकिन यही शौक उसके लिए जानलेवा बन गया.

10 जनवरी को रात के करीब साढ़े 10 बजे वो अपनी प्रेमिका होली के साथ एक्सरसाइज करने प्योर जिम गया था, लेकिन वहीं उसकी मौत हो गई. एक घंटे एक्सरसाइज करने के बाद उसने होली को चक्कर आने की बात कही थी. इसके बाद वो नीचे गिर गया.हेनरी के नीचे गिरते ही होली और जिम में आए एक और शख्स ने तुरंत 999 पर कॉल किया.

10 मिनट बाद एम्बुलेंस आई. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. हेनरी की मौत हो गई थी. बाद में जिम के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. जिसमें देखा गया कि अचानक ही हेनरी नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई. किसी को भी हेनरी की मौत पर यकीन नहीं हो पा रहा है.

डॉक्टर्स ने भी एक घंटे तक जिम में हेनरी को उठाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से लोग हैरान हैं. सबने इस केस पर हैरानी जताई. साथ ही जिम ने हेनरी के परिवार वालों को सांत्वना दी. फिट इंसान की ऐसी मौत के बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. पुलिस ने मामले को क्लोज कर दिया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker