Viral News

Jija Sali : दुल्हन के सामने ही साली से किस मांगने लगा दूल्हा, आगे का नजारा देख हिल जाएंगे आज | देखें ये वीडियो

Jija Sali : शादी-ब्याह में आमतौर पर दूल्हा-दुल्हन सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र होते हैं. विवाह शामिल होने वाला हर मेहमान दोनों को जरूर देखना चाहता है. मगर शादी में जीजा-साली के बीच हंसी मजाक की बातें सबसे ज्यादा गुदगुदाती हैं. दोनों आपस में ऐसा-ऐसा मजाक करते हैं कि खूब हंसी आती हैं और लंबी समय तक याद रहती है. अभी जीजा-साली के बीच मजाक से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इसमें दूल्हा, दुल्हन की बहन से ऐसी डिमांड करता है कि आसपास मौजूद किसी की हंसी नहीं रुकती है

साली से मांग ली पांच पप्पी

सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह से जुड़ी रस्म पूरी हो चुकी हैं. दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के करीब बैठे हैं. दोनों के आसपास रिश्तेदार और दुल्हन की बहन भी हैं. देखकर मालूम होता है कि दुल्हन की बहन ने उससे गिफ्ट की डिमांड कर दी. इतना सुनते दी दूल्हा शेर सुनाने लगा. वो कहता है कि ‘छंद पकिया…छंद पकिया, छंद के ऊपर ताली, अगल छंद तब सुनाऊंगा जब पांच पप्पी देगी साली.’ अब फ्रेम में आगे जो कुछ होता है कि देखकर हिल जाएंगे. हालांकि आखिर में खूब हंसी भी आती है.
जीजा-साली के बीच मजाक से जुड़ा ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. इसे अभी तक हजारों लाइक व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो नेटिजन को भी पसंद आया है.

पूरी खबर देखें
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker