Viral News

थाने में अपने ही जवान को नहीं बचा पाए पुलिसवाले, वो पिट रहा था, ये तमाशा देख रहे थे, देखें VIDEO

जिस पुलिस पर आम लोगों से लेकर वीआईपी की सुरक्षा का जिम्मा होता है. अगर वो अपने ही जवानों की सुरक्षा न कर पाए तो सवालिया निशान लगना तय है. आनंद विहार थाने में कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां वर्दीधारी पुलिसवाले को कुछ लोग न सिर्फ पीट रहे थे, बल्कि उसकी वीडियो भी बना रहे थे. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि कई पुलिसवाले यह सब खड़े देख रहे हैं. यह घटना बीती 30 जुलाई की रात की है

दरअसल, कड़कड़डूमा गांव में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था. दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने बेवजह गाली देकर मारपीट की. इसी मामले में बात थाने पहुंची थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिटाई खाने वाला हेड कॉन्स्टेबल बाइक से पट्रोलिंग करता हुआ थाने पहुंचा था. वहां पर झगड़े में आए कुछ लोग खड़े थे. आरोप है कि यह हेडकॉन्स्टेबल नशे में था. उसने थाने आए लोगों में से एक शख्स को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद ही बात बिगड़ गई.

गुस्साए लोगों ने थाने में ही हेड कॉन्स्टेबल को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया. फिलहाल, घटना की कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें कई लोग उस पुलिसवाले को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में तो पुलिसवाला जमीन पर पड़ा हुआ भी नजर आ रहा है. इस सभी के बीच वहां अन्य पुलिसवाले महज तमाशा देखते रहे हैं.

पहले थप्पड़ हेड कॉन्स्टेबल ने मारा, इसलिए निपट गया मामला

चौंकाने वाली बात यह भी है कि इस कदर पिटाई होने और वीडियो बनाए जाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है. कहा जा रहा है कि आरोपी रसूखदार हैं. इसलिए हेड कॉन्स्टेबल की गलती मानते हुए मामले को निपटा दिया गया. वहीं पुलिस पर झगड़े के मामले की शिकायत दर्ज करने में भी एक पक्ष की बात सुनने का आरोप लगाया जा रहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker