Video

Viral Video: अपनी ही शादी में गोलगप्पों पर टूट पड़ी दुल्हन, लहंगा पहने पानी पुरी खाते आई नजर

भारतीय के लिए गोलगप्पे किसी प्रसाद से कम नहीं हैं. जैसे लोग प्रसाद को पूरी श्रद्धा और आस्था से खाते हैं वैसे ही पानी पुरी खाने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. कोरोना काल में भी सड़क किनारे लगी पानी पुरी की स्टॉल पर खूब भीड़ दिख जाती है.

वहीं अगर गोलगप्पे शादी समारोह में दिख जाएं फिर तो लोगों का दिन ही बन जाता है क्योंकि तब उन्हें खाने के लिए पैसे नहीं देने पड़ते. मगर हाल ही में गोलगप्पे खाते एक दुल्हन (Dulhan Eating Golgappe in wedding video) खूब चर्चा में है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

आमतौर पर शादी ब्याह में दूल्हा-दुल्हन खाने का मजा स्टॉल पर जा-जाकर खाने से रह जाते हैं मगर एक भारतीय दुल्हन ने अपनी ही शादी में ये बता दिया कि शादी तो होती रहेगी, गोलगप्पे खाना पहले जरूरी है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन का पानी पुरी (Bride Eating Pani Puri Video) खाते वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में नजर आ रही दुल्हन का नाम महिमा अगरवाल है.

वीडियो में गोलगप्पे खाते दिख रही है दुल्हन

महिमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शादी के स्टॉल के पास महिला खड़ी नजर आ रही हैं. स्टॉल पानी पुरी की है और ऐसा लग रहा है कि वो महिमा के फेवरेट हैं इसलिए वीडियो के कैप्शन पर भी उन्होंने लिखा है-

“किसी ने मेरे होने वाले पति को ये नहीं बताया कि मुझे पानी पुरी खाना कितना पसंद है”. दुल्हन के लहंगे (Bride Eats Pani Puri in Own Wedding) में वो किसी के साथ एक के बाद एक गोलगप्पे खाती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हुई हैं दुल्हनें

18 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो वायरल हो गया है और 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. एक महिला ने कमेंट कर लिखा कि ये अब तक का बेस्ट वीडियो है जो मैंने सोशल मीडिया पर देखा है.

लोग इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसा रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब कोई दुल्हन अपनी शादी के दिन चर्चा में आ गई हो. कुछ वक्त पहले पुशअप करते हुए एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हुआ था. जबकि शादी के दिन काला चश्मा गाने पर डांस करते हुए भी एक दुल्हन वायरल हो चुकी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker