Video

Viral : शख्स ने आवारा कुत्तों के साथ मनाया बर्थडे, सोशल मीडिया पर मिली वाहवाही

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियोज़ में जानवरों से जुड़े हुए वीडियो भी शामिल होते हैं. इन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं. खासतौर पर वीडियो अगर डॉग्स से जुड़े हों, तो लोगों का प्यार इन पर कुछ ज्यादा ही उमड़ता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों को खासा पसंद आ रहा है, जिसमें एक शख्स को डॉग्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है.

आपने अब तक जो वीडियो डॉग्स से जुड़े हुए देखे होंगे, उनमें से ज्यादातर डॉग्स और उनके ओनर्स के होते हैं. कहीं डॉग अपने अनोखे कौशल का प्रदर्शन कर रहे होते हैं तो कहीं वे अपने ओनर्स के प्रति वफादारी दिखा रहे होते हैं. कुछ लोग पेट्स के अलावा स्ट्रीट डॉग्स पर भी अपना प्यार बरसाने से पीछे नहीं हटते. वायरल हो रहे वीडियो में भी एक शख्स ऐसा ही करता हुआ नज़र आ रहा है.

कुत्तों के साथ काटा केक

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को दो कुत्तों के साथ देखा जा सकता है. सीढ़ियों पर वो दोनों ही कुत्तों के साथ बैठा हुआ है. पहले वो उनके सिर पर बर्थडे कैप लगाता है और फिर एक पैक्ड केक को खोलकर उसक पर मोमबत्तियां लगाने लगता है. बाकायदा मोमबत्ती जलाने के बाद वो केक काटता है और बर्थडे सॉन्ग गाता है.

दिलचस्प बात ये है कि खाने का सामान देखकर भी दोनों कुत्ते बड़े आराम ले बैठे होते हैं, मानो उन्हें उस शख्स पर ये भरोसा है कि केक उन्हीं के लिए लाया गया है. फिर ये शख्स दोनों कुत्तों के लिए अलग-अलग प्लेट्स में केक निकालता है और प्यार से खिलाने लगता है.

लोगों ने लुटाया वीडियो पर प्यार

इस वीडियो को अवनीश शरण के ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है- सबसे अच्छी बर्थडे पार्टी. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है. अब तक इसे 7.9 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 6.5 हज़ार लोगों ने लाइक किया है. वी़डियो हज़ारों बार रीट्वीट किया जा चुका है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए इस शख्स की तारीफ की है और इस बर्थडे पार्टी को बेस्ट बताया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker