VideoViral News

रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड संग बैठी बेटी को देखकर भड़क गई मां, चप्पल उतारकर दनादन पीटा; Video ने उड़ाए होश

Angry Mother Beats Her Daughter: हाल ही में वैलेंटाइन डे बीता है और पिछले दिनों के कई सारे वीडियो अब सोशल मीडिया पर रोजाना वायरल हो रहे हैं. वैलेंटाइन वाले दिन कपल्स घूमने के लिए बाहर निकलते हैं और एन्जॉय करते हैं. कुछ पार्क में जाकर या मूवी देखकर दिन बिताते हैं, तो कुछ ऐसे हैं जो रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाते हैं. इसी से जुड़े कुछ वीडियो सामने आए हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक क्लिप में गुस्से से आग-बबूला एक महिला रेस्टोरेंट में घुसी और फिर जमकर बवाल मचाया. उसे कपल्स में लड़की का मां या रिश्तेदार बताया जा रहा है.

गुस्से से आग-बबूला मां ने रेस्टोरेंट में किया हंगामा

रेस्टोरेंट में जैसे ही वह अंदर जाती है तो वह गुस्से से भड़क उठती है और बिना समय बिताए अपने पैर से एक चप्पल निकालती है और पीटना शुरू कर देती है. दरअसल, लड़की की मां को यह बेहद ह नागवार लगा और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए लड़की को चप्पल से लगातार पीटने लगती है. वीडियो को देखने के बाद लोग भले ही मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन यह जिसके साथ होता है उनके लिए बेहद ही शर्मिंदगी वाली बात होती है. वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमिल ने शेयर किया था. इसके साथ कैप्शन में लिखा, “देसी पैरेंट्स”.

वीडियो देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “देसी पैरेंट्स अफेयर के बारे जानने के बजाय अपने बच्चों को ही पीटना शुरू कर देते हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आंटीजी ने बेटी के वैलेंटाइन डे पर पानी फेर दिया.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ये कैसे पैरेंट्स हैं जो अपने बच्चों को जानवरों की तरह पीटने लगते हैं, बजाय यह जानने के कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है.” वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसे अब तक 3 लाख 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker