Friday, January 21, 2022
HomeVideoचोर ग्राहक को दुकानदार ने सबक सिखाने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़,...

चोर ग्राहक को दुकानदार ने सबक सिखाने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- ऐसा इंसाफ तो यमराज भी ना करें

Viral Video: रोड साइड दुकान पर मूंगफली खरीदते समय ग्राहक दुकानदार की आंखों में धूल झोंककर मूंगफली चोरी करने की कोशिश करता है. हालांकि दुकानदार उस ग्राहक की करतूत देख लेता है और उसे सबक सिखा देता है.

हम सबने यह कहावत सुनी है कि जैसी करनी वैसी भरनी. यह कहावत एक दुकान पर मूंगफली चुरा रहे ग्राहक पर बिल्कुल सटीक बैठती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा आ जाएगा. वीडियो में चोर ग्राहक को सबक सिखाने के लिए दुकानदार गजब का जुगाड़ लगाता है.

वीडियो है काफी मजेदार

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ग्राहक किसी रोड साइड दुकान पर मूंगफली खरीदने पहुंचा है. रोड साइड दुकान पर मूंगफली खरीदते समय वह ग्राहक दुकानदार की आंखों में धूल झोंककर मूंगफली चोरी करने की कोशिश करता है. हालांकि दुकानदार उस ग्राहक की यह करतूत देख लेता है और फिर उसे सबक सिखाता है.

Video में देखा जा सकता है कि यह ग्राहक दुकानदार की आंखों में धूल झोंककर अपनी जेब में भी मूंगफली भर रहा है. लेकिन दुकानदार उस ग्राहक से ज्यादा चालाक है. वह भी उस चोर ग्राहक की टोपी उसी को पहना देता है. दरअसल, ग्राहक मौके का फायदा उठाकर अपनी जेब में चुपचाप मूंगफली डाल लेता है. तब उसे लग रहा था कि उसने दुकानदार को ठग लिया है. देखें वीडियो-

ग्राहक को उसकी टोपी पहना देता है मूंगफली वाला

हालांकि ऐसा नहीं होता है. क्योंकि जब मूंगफली वाला ग्राहक की इस करतूत को देख लेता है तो वह उंगली दूसरी तरफ करके ग्राहक को उस तरफ देखने पर मजबूर कर देता है. इसी बीच वो कुछ मूंगफली लिफाफे से नीचे गिरा देता है. यह बात ग्राहक को पता भी नहीं चलती. वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इतना इंसाफ तो यमराज भी नहीं करते. वीडियो को ghantaa नामक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular