Varanasi

त्योहारों को आपसी भाई चारे और सौहार्द के साथ मनाए- क्षेत्राधिकारी कादीपुर रमेश

  • त्योहारों को आपसी भाई चारे और सौहार्द के साथ मनाए- क्षेत्राधिकारी कादीपुर रमेश
  • अफवाह से बचे पुलिस को सूचना तुरंत दें- थाना प्रभारी प्रवीण यादव
  • अपने कार्यों की जिम्मेदारी स्वयं निभाए

सुल्तानपुर । दोस्तपुर आगामी त्योहार दुर्गापूजा दशहरा और भरत मिलाप का त्योहार सब लोग मिलजुल कर आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ मनाए इसमें किसी भी प्रकार का कोई विभेद और वैमंस्ता न अपनाएं उक्त बाते मंगलवार को उक्त त्योहारों को साकुशल पूर्वक संपन्न कराने को लेकर दोस्तपुर थाने पर आयोजित पीस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्राधिकारी रमेश ने लोगो के बीच कही।

उन्होंने कहा की भगवान श्रीराम के आदर्श को समाज में स्थापित करने के उद्देश्य से ही राम लीला का मंचन किया जाता है। पुलिस क्षेत्राधिकारी कादीपुर रमेश ने कहा की दुर्गापूजा और राम लीला जहा आस्था को जागृत करता है वही उक्त त्योहार समाज में भाईचारा और सौहार्द बनाए रखने की सीख देता है।

थाना प्रभारी दोस्तपुर प्रवीण यादव ने कहा की उक्त त्योहारों को धार्मिक परंपराओं के अनुरूप हर्ष उल्लास के साथ मनाए लेकिन समाज में किसी भी प्रकार से आपसी मतभेदों को सामने लाकर कोई विवाद न उत्पन्न करे अन्यथा पुलिस ऐसे लोगो से शक्ति से निपटने के लिए तत्पर है उन्होंने कहा की जोभी शरारती तत्व हो उनकी जानकारी हमें दें जानकारी गोपनीय रखी जाएगी उन लोगो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

भाजपा के कार्यकर्ता समेत कस्बे के चैयरमैन राजाराम ने कहा की राम लीला और दुर्गापूजा वा दशहरा से समाज के लोगो को एक अच्छी सीख लेनी चाहिए इसमें किसी भी प्रकार का अवरोध उत्पन्न करने वाले लोग समाज की नजरो से हमेशा के लिए गिर जाते है।

मौके पर दोस्तपुर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन मिथिलेश कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना मिश्र ईओ दोस्तपुर , आरिफ चाचा सलाउद्दीन नगर सभासद राजेश त्रिपाठी पंकज गुप्ता राजेश मिश्रा रमेश सोनकर और दुर्गा पूजा समिति के लोग मौजूद रहे

दोस्तपुर से शम्भू पाण्डेय की रिपोर्ट।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker