Uttarakhand

2021 से अब तक कर रहे थे शिक्षक की नौकरी, अब होगी वसूली, जानें मामला

मुजफ्फरनगर जिले के एक इंटर कॉलेज में कार्यरत एक शिक्षक के खिलाफ फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी हासिल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूरा गांव के अरविंद इंटर कॉलेज में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत विपिन सिंह ने कथित रूप से फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी हासिल की है। इस मामले में शिक्षक के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया गया।

जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार ने बताया कि कुमार का स्नातक का अंकपत्र जांच में फर्जी पाया गया है। उन्होंने बताया कि नवंबर 2021 में कॉलेज में नौकरी हासिल करने वाले सिंह को अब तक भुगतान किया गया वेतन उससे वसूला जाएगा।


टांडा(अम्बेडकरनगर)मौसम के अचानक करवट बदलने से लोगों ने राहत की सांस ली भीषण गर्मी से लोगों को निजात मिली 3:00 बजे के बाद टांडा में तेज धूल भरी आंधी से एक समय पूरे क्षेत्र में अंधेरा छा गयाl

तेज आंधी से कई स्थानों पर पेड़ व खंभे टूटकर गिरने की भी खबर है टांडा के गल्ला मंडी में विशालकाय पीपल के पेड़ की मोटी टहनी टूट कर गिर गई जिसे लोग बाल-बाल बच टाडा नगर पालिका के निकट पीपल की पेड की मोटी टहनी टूट कर गिरने से गल्ला बाजार में खरीदारी करने आये लोग बाल बाल बचे जिससे हड़कंप मच गया वही बिजली के खम्बे पर डाल गिरने से बिजली के तार पूरी तरह टूट गये ।

सोमवार के दिन यहां गल्ला मंडी लगता है तथा नगर के विभिन्न मोहल्लों से लोग गल्ला खरीदने भारी संख्या में आते है अचानक आई आंधी से पेड़ की मोटी टहनी गिरने से वहां मौजूद लोगो मे भगदड़ मच गई वही आई बारिश से मौसम सुहाना एवं खुशनुमा हो गया लोगों ने भीषण गर्मी से राहत की सांस ली।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker