Friday, January 21, 2022
HomeUttarakhandसुयालबाड़ी नवोदय विद्यालय में 85 छात्र कोरोना पॉजिटिव, स्कूल में आइसोलेट

सुयालबाड़ी नवोदय विद्यालय में 85 छात्र कोरोना पॉजिटिव, स्कूल में आइसोलेट

नैनीताल: नैनीताल जिले के भवाली-अल्मोड़ा एनएच स्थित सुयालबाड़ी जवाहर नवोदय विद्यालय में शनिवार को एक साथ 85 छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने से पूरे सुयालबाड़ी क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया है।

दो दिन पहले भी विद्यालय के प्रधानाचार्य और 12 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सभी को विद्यालय में ही आइसोलेट कर दिया गया है। रविवार को सभी छात्रों के सैंपल ओमीक्रोन जांच को दिल्ली भेजे जाएंगे।

सुयालबाड़ी जवाहर नवोदय विद्यालय में वर्तमान में 600 विद्यार्थी हैं। बीते दिनों विद्यालय में एहतियात के तौर पर सभी छात्र-छात्राओं की कोरोना जांच कराई। बुधवार को तीन विद्यार्थी पॉजिटिव मिले, जबकि गुरुवार को आठ विद्यार्थी और स्कूल के प्रधानाचार्य में भी कोरोना की पुष्टि हुई। कोरोना सैंपलिंग प्रभारी गिरीश पांडेय ने बताया कि शनिवार को मिली रिपोर्ट में 85 और छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। प्रशासन ने पूरे सुयालबाड़ी क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया है।


केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

जौनपुर। जिले में भाजपा की जनविश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी छापेमारी की किसी कार्रवाई पर अगर उनके मुंह से एक भी शब्द निकला तो चोर की दाढ़ी में तिनके जैसा है।

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के बाद अब आयकर विभाग की टीम समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन के घर छापा मारा है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसे चोर की दाढ़ी में तिनका बताया।

उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने छापे के बार में सुना नहीं है, लेकिन यदि आप कह रहे हैं तो मैं कह रहा हूं।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular