Uttar Pradesh

UP News: लव जिहाद में फंसाकर दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म, कंपटी पर तमंचा रखकर मतांतरण का प्रयास

हापुड़  सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। जिसमें दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा को नाम बदलकर एक युवक ने प्रेम जाल में फंसाया।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में छात्रा से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया ली। आरोपित पिछले छह माह से छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। इतना ही नहीं आरोपित ने छात्रा का मतांतरण करने का भी प्रयास किया। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री एक स्कूल में कक्षा दस की छात्रा है। आठ माह पहले पुत्री की सहेली ने उसकी मुलाकात एक युवक से कराई थी। युवक ने अपना नाम बदलकर पुत्री से भी दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपित ने पुत्री को प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपित समय-समय पर पुत्री से मिलने लगा। छह माह पहले आरोपित ने पुत्री को एक रेस्टोरेंट में मिलने बुलाया।

जहां आरोपित ने धोखे से शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पुत्री को पिला दिया। जिसके बाद आरोपित उसे एक कमरे में ले गया। जहां पहुंचने पर पुत्री बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपित ने पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पुत्री की नग्नावस्था में वीडियो बना ली।

होश में आने पर पुत्री को मामले की जानकारी हुई। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पुत्री को डराया-धमकाया और किसी से भी शिकायत न करने की बात कही। इसके बाद आरोपित पुत्री को ब्लैकमेल कर समय-समय पर शारीरिक संबंध बनाने लगा।

कंपटी पर तमंचा रखकर मतांतरण के लिए किया मजबूर

पीड़ित ने पुलिस कोे बताया कि कुछ दिन पहले पुत्री सहेली के साथ आरोपित से मिलने गई थी। पुत्री ने आरोपित से उसकी वीडियो डिलीट करने की बात कही थी। इस पर आरोपित ने पुत्री की कंपटी पर तमंचा सटा दिया। पुत्री के मोबाइल फोन पर आया ओटीपी नंबर पता कर आरोपित ने उसके बैंक खाते से हजारों रुपये निकाल लिए।

इतना ही नहीं पुत्री को मतांतरण करने के लिए भी मजबूर किया। किसी तरह जान बचाकर पुत्री घर पहुंची। लेकिन इस घटना के बाद से पुत्री डरी सहमी रहने लगी। पूछताछ करने पर पुत्री ने स्वजन को आपबीती सुनाई। शनिवार रात पुत्री को लेकर स्वजन कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker