Uttar Pradesh

UP News: यूपी पुलिस का सुबह-सुबह एक्शन, गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच 50 हजार का इनामी अपराधी एनकाउंटर में ढेर

गोंडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के शोर के बीच आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी. उत्तर प्रदेश के गोंडा में आज सुबह-सुबह यूपी पुलिस का एक्शन देखने को मिला, जहां एक खूंखार बदमाश मुठभेड़ (Encounter) में मारा गया. अंबेडकरनगर जिले का इनामी अपराधी विजय सिंह आज सुबह एसटीएफ और यूपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में ढेर हो गया.

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त अभियान चलाया. परसपुर थाना क्षेत्र के बेलसर मार्ग पर ग्राम चंदयीपांडे पुरवा के पास हुए एनकाउंटर में अपराधी विजय सिंह ढेर हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों ओर से गोलियां चलीं. अपराधी विजय सिंह पर 50 हजार रुपए का इनाम था. वह कई संगीन मामलों में वांछित चर रहा था.

फिलहाल, मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है. क्राइम सीन को घेर लिया गया है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल, एनकाउंटर से जुड़ी और डिटेल के आने का इंतजार है. इधर, कानपुर में बिकरू कांड में अपराधियों को शरण देने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार हो गया है. कानपुर देहात जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र निवासी अर्पित तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker