Uttar Pradesh

UP NEWS: पत्नी ने कहा- शादी के बाद मेरे साथ नौकर को भी लेकर सोता था शौहर, मना करने पर करता था ये काम

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. इसमें पति ने दूसरी शादी करने के बाद बाद पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि तीन तलाक देने के बाद उसने मुझे जिंदा जलाने की कोशिश की. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह शादी के बाद अपने कमरे में नौकर के साथ सोता था. दरवाजे और पर्दा भी नहीं बंद करता था. वह मुझे लगातार पर मारता-पीटता और प्रताड़ित करता था.जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली और मुझे तीन तलाक दे दिया.

‘नौकर के साथ सोता था पति’

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का निकाह 2007 में यहीं के रहने वाले खुर्शेद आलम के साथ हुआ था. निकाह के दौरान दहेज भी दिया गया था. उसके बाद भी लगातार पति महिला को दहेज के लिए परेशान कर रहा था. पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के बाद से पति अपने कमरे में अपने नौकर के साथ सोता था.दरवाजे और पर्दा भी नहीं बंद करता था. उसी के साथ में मुझे भी साथ में सोना पड़ता था. मना करने पर लड़ाई करता था. इस दौरान महिला को एक बेटी पैदा हुई.

महिला का आरोप- जिंदा जलाने की कोशिश

महिला ने बताया है कि बेटी पैदा होने के बाद लड़ाई झगड़ा और बढ़ गया. पति घर से जेवर और पैसे लाने के लिए दबाव बनाने लगा ऐसा न करने पर मुझे रोज मारने पीटने लगा. इसी दौरान उसने दूसरी शादी कर ली जब मुझे पता चला, तो मैंने पूछा. जिसके बाद वह मुझे मारने पीटने लगा और जिंदा जलाने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने मुझे तलाक तलाक दे दिया. पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ मायके में रहकर इंसाफ की जंग लड़ रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker